नए घर का बगीचा साफ कर रहा था शख्स, अजीब सी चीज दिखने पर पहले लगा डर

नए घर में जाने पर कोई भी नहीं चाहेगा कि उसे यह पता चले कि उस घर में किसी नकारात्मक शक्ति या भूत का वास है. यह भी कहा जाता है कि एस्टेट एजेंट आपको नए घर की तलाश करते समय नहीं बताते हैं, कि वह जगह भूतिया है या नहीं. पर कुछ लोगों को प्रॉपर्टी खरीदने के बाद ही एक अजीब सा अहसास होता है. और ठीक यही एक व्यक्ति के साथ हुआ, जो न्यूयॉर्क में रहने आया था और नए घर के बगीचे की सफाई के दौरान उसे कब्र का पत्थर मिला, जिसे देख उसे तरह-तरह के ख्याल आने लगे. लेकिन पड़ताल के बाद उसे कुछ और ही पता चला. सोशल मीडिया मंच रेडिट पर उनसे अपना अनुभव शेयर किया.

यार्ड को साफ करते समय, उसने अपने बगीचे में पत्तियों की एक मोटी परत के नीचे कब्र के पत्थर की खोज की. यह देखकर उसे लगा कहीं घर कब्रिस्तान पर तो नहीं, या घर में ही किसी की कब्र तो नहीं, वगैरह वगैरह. उसने रेडिट पर यह शेयर किया कि क्या हुआ. उसने लिखा, “मैंने अपने नए घर की संपत्ति पर एक कब्र का पत्थर पाया जिसे मैंने अभी खरीदा है. यह मेरे बेडरूम के दरवाज़े से सात फ़ीट की दूरी पर है.

हेडस्टोन पर नाम लिखा था, “सी. स्टैडमिलर. 1872 – 1938.” आगे की जांच से पता चला कि यह पत्थर उनके घर से पहले का है, जिसे 1958 में बनाया गया था. बाद में उन्हें एहसास हुआ, “यह चोरी किया गया कब्र का पत्थर है, हमने इसका पता लगा लिया है.” घर के मालिक ने पत्थर पर उकेरे गए इतिहास की जांच की.

पाया गया कि यह सी. स्टैडमिलर कोई कैरोलीन स्टैडमिलर नाम का व्यक्ति था, जिन्हें 65 साल की उम्र में न्यूयॉर्क के फर्स्ट मेथोडिस्ट चर्च कब्रिस्तान में दफनाया गया था. न्यू  यॉर्कर ने कब्र के पत्थर को उसके सही घर में वापस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा.

यह योजना के अनुसार नहीं हुआ, शख्स को कब्रिस्तान से जवाब नहीं मिला, उसने अब खुद कब्रिस्तान जाने का फैसला किया है, लेकिन लोगों ने उस आदमी से आग्रह किया कि वह कब्र के पत्थर को वहीं रहने दे, जहां उसे मिला था. एक यूजर ने कमेंट में कहा, “बधाई हो, आप एक भूत के नए मालिक हैं.”

Back to top button