‘मालिक’ बनकर बॉलीवुड में छा जाने को तैयार राजकुमार राव

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। आज अभिनेता का 40वां जन्मदिन भी है। इस खास मौके पर उनकी आगामी फिल्म के नाम का एलान भी कर दिया गया है।

निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए शनिवार (31 अगस्त) को नई फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है। अभिनेता जल्द ही मालिक नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कुमार तोरानी ने मालिक का पोस्टर साझा किया है। तस्वीर में राजकुमार राव एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में हथियार और वह गाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी साझा किया है। साथ ही, उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, “मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है। जल्द ही मुलाकात होगी।”

इस पोस्ट के बाद फैंस का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर लोग पोस्ट को देखकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “एक्शन मोड में राव साहब….”। दूसरे यूजर ने लिखा, “इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” इसके अलावा बहुत से लोग फायर इमोजी शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

गौरतलब है कि राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म जल्द ही 450 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। माना जा रहा है कि कमाई का आंकड़ा आने वाले समय में 500 करोड़ तक भी पहुंच सकता है।

Back to top button