गुस्से में घर छोड़ गई थी बेटी, 1000 km दूर मनाने पहुंचा पिता, दिया ऐसा सरप्राइज़

माता-पिता का अपने बच्चों से प्यार इस किस्म का होता है कि वो उनकी किसी भी गलती को माफ कर देते हैं. हालांकि बच्चे कई बार अपने माता-पिता के छोटे से भी तर्क से असहमत होने के बाद बड़ा रिएक्शन दे देते हैं. उन्हें ये अंदाज़ा भी नहीं होता कि इससे उनके पैरेंट्स पर क्या असर होगा?

कुछ ऐसी ही कहानी पड़ोसी देश चीन से सामने आई है. यहां पर एक लड़की के ऑफिस में एक टेडी बियर घूमता हुआ पहुंचा, जिसने उसके हाथों में फूल दिया. उसे तब तक कुछ समझ में नहीं आया, जब तक कि टेडी बियर ने अपना चेहरा नहीं दिखा दिया. ये पूरा वाक्या आप सुनेंगे तो मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे.

पिता के गुस्सा होकर चली गई थी बेटी
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिणी चीन के गुआंगडॉन्ग प्रांत के गुआंगज़ाउ की ये घटना है. यहां रहने वाली एक लड़की अपने पिता से हुई बहस के बाद अपना घर छोड़कर चली गई थी. पिछले 6 महीने से वो घर भी नहीं गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक लड़की छोटी सी टैक्सी कंपनी में काम करती थी. उसके माता-पिता पिछले कुछ समय से उसे शादी के लिए ब्लाइंड डेट्स पर जाने के लिए फोर्स कर रहे थे. ऐसे में लड़की गुस्से में घर ही छोड़कर चली गई थी.

1000km दूर आकर पापा ने मनाया
लड़की अपने ऑफिस में एक दिन काम कर रही थी. तभी एक बड़ा सा टेडी बियर वहां पहुंचा. उसने लड़की को फूल दिया और जब उसका चेहरा दिखा, तो लड़की रो पड़ी. उसने पिता से पूछा कि वो यहां क्या कर रहे हैं? इस पर पिता ने बताया कि उसने उनसे संपर्क नहीं किया, तो वो उससे मिलने आ गए. इसके अलावा उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि अब वे उसे ब्लाइंड डेट्स पर जाने के लिए नहीं कहेंगे. लड़की ने कहा कि अपने पिता को इस तरह देखकर उसके आंसू नहीं रुके और उसे बुरा भी लगा.

Back to top button