यूपी: एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में यात्री ने किया महिला क्रू मेंबर से दुर्व्यवहार

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में महिला क्रू मेंबर से दुर्व्यवहार में शुक्रवार को फूलपुर पुलिस ने एक यात्री को हिरासत में लिया। शांति भंग की आशंका में आरोपी का चालान किया गया। हैदराबाद निवासी यात्री को थाने से छोड़ दिया गया। इस कारण फ्लाइट एक घंटे 20 मिनट की देरी से उड़ा।

लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुबह एयर इंडिया एक्सप्रेस की विमान संख्या आईएक्स 1171 हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाला था। इस बीच हैदराबाद के निजामाबाद निवासी यात्री मो. अदनान बोर्डिंग पास लेने के बाद विमान में बैठ गया। महिला क्रू मेंबर का आरोप है कि यात्री दुर्व्यवहार करने लगा। मना करने पर भी माना। 

क्रू मेंबर की शिकायत पर पहुंचे एयरलाइंस अधिकारियों ने विमान से यात्री को नीचे उतारने की कोशिश की तो वह उलझ गया और हंगामा करने लगा। सूचना पर पहुंची बाबतपुर चौकी की पुलिस ने यात्री को हिरासत में लिया। इस कारण विमान ने अपने निर्धारित समय सुबह 7.30 के बजाय 1 घंटे 20 मिनट की देरी के बाद सुबह 8.50 बजे वाराणसी से उड़ान भरी। 

फूलपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि यात्री तीन दिन पहले अपने परिचित के यहां आजमगढ़ गया था। लौटते समय हैदराबाद की उड़ान में क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी करने लगा। यात्री के खिलाफ शांति भंग की आशंका में कार्रवाई की गई।

Back to top button