स्त्री 2 का धांसू प्रदर्शन जारी, बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई खेल खेल में-वेदा

सिनेमाघरों में दर्शकों के मनोरंजन के लिए काफी फिल्में लगी हुई हैं। कॉमेडी-हॉरर से लेकर एक्शन तक कई जॉनर की फिल्में थियेटरों में प्रदर्शित हो रही हैं।  वहीं, दर्शकों के दिलों में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ बस गई है। इस फिल्म के आगे सभी फिल्मों की हालत खस्ता हो गई है। कई तो सिनेमाघरों से उतरने की कगार पर पहुंच गई हैं। ‘स्त्री 2’ के साथ ही ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों की कमाई न के बराबर हो रही है। इसके अलावा साउथ फिल्म ‘थंगलान’ भी बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की आंधी के बाद भी मजबूती से टिकी हुई है। चलिए जानते हैं गुरुवार को इन फिल्मों का कैसा प्रदर्शन रहा…

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस जबर्दस्त प्रदर्शन जारी है। फिल्म 500 करोड़ रुपये की कमाई की तरफ तेजी से बढ़ रही है। फिल्म को वीकडेज पर भी सिनेमाघरों में भारी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ने 15वें दिन आठ करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है। इस तरह से अब इसका कुल कलेक्शन करीब 432.80 करोड़ रुपये हो गया है।  

खेल-खेल में

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तरस रही है। 15 दिनों में ये फिल्म 50 करोड़ रुपये के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई है  ‘खेल खेल में’ ने 15वें दिन 56 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही अब इसका कुल कलेक्शन 26.01 करोड़ रुपये हो गया है।

वेदा

जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म ‘वेदा’ भी सिनेमाघरों से उतरने की कगार पर है। अपनी रिलीज के इतने वक्त बाद भी ये फिल्म अब तक 50 करोड़ रुपये नहीं कमा सकी है। 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने मुश्किल से 15 दिनों में 20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी ‘वेदा’ ने 15वें दिन 23 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 20.48 करोड़ रुपये हो गया है।

थंगलान 

साउथ अभिनेता विक्रम की फिल्म ‘थंगलान’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से अपने पैर जमाए हुए है। हिंदी पट्टी के दर्शकों को भी फिल्म पसंद आ रही है। हालांकि, शुरुआत से फिल्म धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है।  ‘थंगलान’ ने 15वें दिन 41 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 44.96 करोड़ रुपये हो गया है।

Back to top button