सीएम योगी ने अम्बेडकरनगर में युवाओं को बांटा नियुक्ति-पत्र

जनपद स्तरीय वृहद रोजगार एवं ऋण मेला के अंतर्गत जनपद अम्बेडकरनगर जिले में युवाओं को सीएम योगी ने नियुक्ति-पत्र, विभिन्न योजनाओं के छात्रों को ऋण और विद्यार्थियों को टैबलेट वितरण किया। इस दौरान जिले के जिला अधिकारी एवं भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हरिओम पांडेय सहित जिले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री मौके पर मौजूद रहे । इस दौरान सीएम योगी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान तथा प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय और एमएसएमई विभाग के तत्वावधान में आयोजित रोजगार मेला का शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया।

सीएम योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश देश में सबसे ज्यादा नौकरी देने वाला राज्य बन गया है। अंबेडकरनगर में वृहद रोजगार मेले करीब 150 प्रतिष्ठित कंपनियां प्रतिभाग की है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी में अब पूरी पारदर्शिता के साथ भर्तियां की जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में चाचा भतीजे की जोड़ी वसूली पर निकल जाती थी, लेकिन आज आप से कोई भी एक पैसा नहीं ले सकता है।

उन्होंने कहा कि अंबेडकर नगर आज किसी मानें में कम नहीं है। अयोध्या के विकास के साथ अम्बेडकरनगर नगर का विकास हो रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अम्बेडकर नगर से हो कर जा रहा है। इस एक्प्रेसवे के पास उद्योग लग रहे है। अब  अम्बेडकर नगर के युवाओं को किसी प्रदेश में जाने की जरूरत नहीं है। अब उन्हें जिले में रोजगार मिलेगे। 

Back to top button