4-5 साल में सारे पाकिस्तानी पहुंच जाएंगे चांद पर, शख्स ने किया अजीब दावा

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो बार-बार वायरल हो जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के ही एक शख्स ने अनोखा दावा कर वहां की एक मीडिया एकंर तक को सकते में डाल दिया. उसने दावा किया कि चार पांच साल में सारे पाकिस्तानी ही चांद पर पहुंच जाएंगे. वीडियो को भारत के लोगों ने जम कर पसंद किया है और कई मजेदार कमेंट किए हैं, जबकि असल में शख्स का अपने देश के सिस्टम पर गहरा कटाक्ष था.

वीडियो में शख्स एक पाकिस्तानी एकंर से बात कर रहा है. उसने पहले तो कहा, “4-5 सालों में हम सारे पाकिस्तानी चांद पर पहुंच जाएंगे.“ इस दावे पर खुद एंकर तक अपनी हंसी नहीं रोक पाती है. वह शख्स से पूछती है, “ये कैसी बात की आपने?” इस पर शख्स ने जवाब दिया, “ये ऐसी बात है, चांद पर आपको ये फूड पीजा, मिठाई ऑक्सीजन, हवा, पानी, बिजली, ये चीजें वहां पर नहीं मिलेंगी.”

इस पर एंकर ने भी सहमति जातई जिसके बाद शख्स ने कहा, “तो और चार पांच सालों में पाकिस्तान में भी ये चीजें नहीं मिलेंगी!” इतने पर ही वीडियो रुक जाता है और एक शख्स हंसता हुआ दिखाई देता है. हैरानी की बात ये है कि यह किस्सा ताजा नही हैं, बल्कि साल भर पहले का है जब भारत के चंद्रयान 3 ने सफलतापूर्वक चांद पर लैंडिंग की थी. उस समय भी यह वीडियो वायरल हुआ था.

वीडियो को arnabtt99 अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे दस ही दिन में 73 लाख लोगों ने देखा है. कमेंट सेक्शन में कई मजेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं. बहुत से लोगों ने यह खूब पसंद आया है कि कैसे शख्स ने एंकर को रोस्ट कर डाला. एक यूजर ने लिखा, “भाई, इतना भी सच नहीं बोलना था”. एक यूजर ने कहा, “बात तो सही है अंकल की.” कुछ यूजर्स ने यह भी माना कि पाकिस्तानी पाकिस्तानियों को ज्यादा अच्छे से रोस्ट करते हैं.

Back to top button