‘देखा लापरवाही का नतीजा!’, बच्चे को एक्सेलेटर चढ़ा रही थीं 2 महिलाएं

एक वायरल वीडियो में दो महिलाएं एक बच्चे को एस्केलेटर चढ़ाने की कोशिश करती महिलाओं के साथ खुद एक अनचाही घटना हो गई जिसकी उम्मीद शायद वीडियो बनाने वाले को भी नहीं होगी . पहले तो लग रहा था कि दोनों महिलाएं, शायद एक उसकी मां थी और शायद दूसरी उसकी मौसी या बुआ, एक्सेलेटर पर चढ़ने का उसका डर दूर  करने की कोशिश करती दिखीं. लेकिन जैसे ही तीनो एक्सेलेटर पर चढ़े उसके बाद तीनों गिर गए.

दिल्ली के इस वायरल वीडियो में लोगों ने मिले जुले कमेंट किए हैं. किसी ने हादसा होते होते बचने पर राहत महसूस की तो किसी ने इसे मजाक समझने पर फटकार लगाई है. वहीं कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट भी किए हैं. सौभाग्य से इस घटना में किसी के गहरी चोट लगने की खबर नहीं है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में पहले दोनों महिलाएं बच्चे को एक्सेलेटर चढ़ाती दिख रही थीं. लेकिन बाद में जब तीनों उस पर चढ़े तो दोनों ही महिलाएं संतुलन कायम नहीं रख सकीं और गिर गईं.  गड़बड़ तब हुई जब दोनों महिलाएं एक्सेलेटर पर आने के बाद बच्चे के साथ शायद वीडियो के लिए पोज देने के लिए बैठने की कोशिश करने लगीं और तभी दोनों ही गिर गईं.

हैरानी की बात यह थी कि वीडियो बनाने वाले में इस दौरान जरा भी बेचैनी नहीं दिखी जबकि पास ही प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक शख्स उनकी खैरियत के लिए उनकी ओर दौड़ता दिखाई दिया. इंस्टाग्राम के अलावा एक्स पर दिव्याकुमारी ने वीडियो को शेयर किया है. जबकि यही वीडियो इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा जा चुका है.

वीडियो में कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं जिसमें सबसे ऊपर, देखा लापरवाही का नतीजा कमेंट है.  वहीं कुछ लोगों ने इसे मजाक ना समझने की सलाह दी है. लेकिन एक यूजर ने बड़ी रोचक बात नोट की है. उसने लिखा, “कैमरामैन कभी नहीं मरते, कैमरामैन कभी मदद नहीं करते.” इस बात पर कई लोगों ने कमेंट किए कि कैमरामैन ने मदद क्यों नहीं की?

वहीं एक ने सवाल किया, “दो दो मोहतरमा थी, कोई एक बच्चे को गोद में उठा लेती कम से कम 10-12 सेकंड के लिए” एक यूजर ने एक दूसरे पहलू पर भी ध्यान दिलाया. उसने लिखा, अंकल के लिए एक लाइक बटन.”

Back to top button