अयोध्या में गैंगरेप पीड़िता की मां ने सीएम योगी से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश की अयोध्या पुलिस ने गुरुवार को गैंगरेप के आरोपी और समाजवादी पार्टी (सपा) नेता समेत दो लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इस  मामले में आज पीड़िता की मां सीएम योगी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने योगी ने पीड़िता की मां को न्याय का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का विश्वास दिलाया। बीकापुर विधायक अमित सिंह चौहान के साथ मुख्यमंत्री आवास में पीड़िता की मां ने मुलाकात की

12 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप
आप को बता दें कि अयोध्या पुलिस ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी सपा के भदरसा नगर अध्यक्ष मोइद खान और उसकी बेकरी में काम करने वाले एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ति के परिजनों को मामले की जानकारी तब हुई जब मासूम गर्भवती हो गयी। इसके बाद मासूम के परिजनों ने रिपोटर् दर्ज करायी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कारर्वाई की। वहीं घटना को लेकर सीएम योगी ने विधानसभा में समजावादी पार्टी पर हमाला जमकर जुबानी हमला बोला था।

सपा नेता पहले बच्ची के साथ बलात्कार किया फिर वीडियो बनाया
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नैयर ने बताया कि सपा नेता मोइद खान ने पहले बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर इसका वीडियो बनाया। अपनी घटिया करतूत का वीडियो दिखाकर और धमकी देकर आरोपी करीब ढाई महीने तक रेप को अंजाम देता रहा। इस करतूत को मोइद खान ने अपनी बेकरी में काम करने वाले राजू खान की मदद से अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा दो माह बाद नाबालिग के गर्भवती होने पर हुआ।  

सपा नेता समेत दो आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने बताया कि पूरा मामला थाना पूराकलंदर के भदरसा कस्बे का है। परिजनों के मुताबिक नाबालिक के पेट में दर्द होने पर वह डॉक्टर्स के पास लेकर पहुंचे, जिसके बाद मासूम के गर्भवती होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ रिपोटर् दर्ज की गयी है। साथ ही दोनों आरोपी सपा नगर अध्यक्ष मोइद खान और उसके साथी राजू खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।  

काम से लौट रही बच्ची को आरोपी ने बनाया था हवस का शिकार 
नैयर ने बताया कि पीड़तिा के पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है। घर का गुजारा उसकी मां और बहनों के द्वारा मजदूरी से मिले पैसे से चलता है। आरोप है कि ढाई महीने पहले जब पीड़ति मजदूरी कर घर लौट रही थी तो मोइद खान की बेकरी में काम करने वाला राजू खान उसके पास आया और कहा मोइद खान तुम्हें बुला रहे हैं। जब पीड़ति वहां पहुंची तो मोइद खान ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

आरोप है कि सपा नेता मोइद खान ने रेप किया और राजू ने मोबाइल से वीडियो बनाया। इसके बाद राजू ने भी अपनी हवस पूरी की। इसके बाद ये सिलसिला आम हो गया और लगातार पीड़ति किशोरी के साथ यह दोनों रेप करते रहे। पीड़ति नाबालिग के साथ मोइद खान की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस विषय पर अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि मुझे तो इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। वो मामले में कुछ भी बोलने से कतराते रहे। 

Back to top button