कारगिल विजय दिवस पर अमर जवान ज्योति पहुंचे मुख्यमंत्री, पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजिल दी

कारगिल विजय दिवस की 25वीं सालगिरह पर शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि देने अमर जवान ज्योति पर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर सपूतों का बलिदान हमारे देश की रक्षा के लिए सदैव याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह दिन हमें उन सभी जवानों की वीरता और साहस को याद करने का अवसर प्रदान करता है, जिन्होंने देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी।

समारोह के दौरान मुख्यमंत्री ने शहीदों के परिजनों से मुलाकात की और उनकी बहादुरी और त्याग की सराहना की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार शहीदों के परिवारों के साथ हर कदम पर खड़ी है और उनके कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं चला रही है।

इस अवसर पर कई अन्य गणमान्य व्यक्ति, सेना के उच्च अधिकारी और स्थानीय नागरिक भी उपस्थित थे। उन्होंने भी अमर जवान ज्योति पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम के अंत में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें अपने सैनिकों पर गर्व है और उनकी वीरता को सलाम करते हुए हमें एकजुट होकर देश की सेवा करनी चाहिए।

कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर आयोजित इस कार्यक्रम ने लोगों को देशभक्ति और एकता का संदेश दिया और शहीदों की अमर गाथा को जीवंत किया।

Back to top button