पेड़ के नीच बैठी थी रशियन लड़की, गुजर रहे स्ट्रीट वेंडर ने दिया कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठी

सोशल मीडिया के ज़माने में कब क्या चीज़ वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है. कई बार तो कुछ ऐसी चीज़ें भी दिख जाती हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. भारतीय छोड़िए विदेशी लोग भी हमारे देश में आकर वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर इसे शेयर करके मशहूर हो जाते हैं. कुछ विदेशी लड़के-लड़कियां तो भात में एनफ्लुएंसर बन चुके हैं

एक रशियन लड़की को भारत इतना पसंद आया कि वो यहां का चप्पा-चप्पा घूम रही है. उसने अपना एक वीडियो शेयर किया है. लड़की कड़ी धूप में चलकर थक गई थी और वो एक पेड़ के नीचे बैठी हुई थी. इसी बीच बगल से गुजर रहे वेंडर ने उसके हाथ ऐसी चीज़ थमा दी कि वो खुशी के मारे लगभग उछल ही पड़ी. चलिए देखते हैं वीडियो.

गर्मी में स्ट्रीट वेंडर ने दी ‘राहत’ वाली चीज़ …
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरी नाम की एक रशियन लड़की घूम-फिरकर थक गई है और वो एक पेड़ के नीचे आकर बैठ जाती है. उसे काफी गर्मी लग रही है. इसी बीच एक स्ट्रीट वेंडर हाथ में पेप्सी आइस की ट्यूब्स लेकर बेचने आता है. लड़की इसे देखकर काफी खुश हो जाती है और फटाफट 10 रुपये में पेप्सी आइस खरीदकर इसका लुत्फ उठाने लगती है. वो साथ-साथ ये भी बताती है कि ये उसके बचपन की याद दिला रही है, इसलिए उसने फटाफट इसे खरीद लिया.

लोग बोले – अरे ये 2 रुपये की चीज़ थी !
वीडियो काफी दिलचस्प है और इसे मैरी चुग (mariechug) ने अपने ही अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को 11.2 मिलियन यानि 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि इसे 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा है कि अरे 2 रुपये की चीज़ वेंडर ने 10 रुपये में बेच दी. वहीं कुछ अन्य यूज़र्स ने लड़की के व्यवहार की तारीफ की है.

Back to top button