पंजाब के सीएम मान कल बरवाला रैली से भरेंगे विधानसभा चुनाव की हुंकार, गिनाएंगे 5 गारंटी

आम आदमी पार्टी 26 जुलाई से हरियाणा के हिसार जिले में चुनावी बिगुल फूंकेगी। शुक्रवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान बरवाला की अनाज मंडी में आयोजित रैली के जरिये विधानसभा चुनाव की हुंकार भरेंगे।

उनके साथ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा सहित अन्य नेता शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी पांच गारंटी देगी। हरियाणा में सरकार बनने के बाद दिल्ली व पंजाब की तरह से इन गारंटी को लागू किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव डॉ. सीपी गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि अरविंद केजरीवाल ने जेल में रहते हुए हरियाणा के लिए पांच गारंटियां भेजी हैं और उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने हाल ही में ये प्रदेश को समर्पित की हैं। पार्टी की पांच गारंटियों में 24 घंटे बिजली, गरीबों को 300 यूनिट तक फ्री बिजली, महिलाओं को फ्री बस सेवा, 1000 महीना की सहायता, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आमूलचूल परिवर्तन, युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों के रिक्त पदों को भरने की गारंटी शामिल है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों पार्टियों का राज देख चुकी है। जनता को समझ आ गया है कि यह दोनों पार्टियों प्रदेश का भला नहीं करने वाली हैं। दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में बड़ा बदलाव करते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी महिला विंग की प्रदेश उपाध्यक्ष वीणा, जिला अध्यक्ष रविंद्र श्योराण, पूर्व सरपंच शक्ति सिंह, सचिव बीएल

Back to top button