शख्स ने लिया हेलीकॉप्टर टैक्सी का मजा, पर किराया इतना ज्यादा

भारत में लोग उबर-ओला या रैपिडो जैसी ऑनलाइन कैब सेवा का खूब फायदा उठाते हैं. इसमें आपको कार, बाइक या ऑटो रिक्शा तक आने-जाने के लिए मिल जाता है. पर क्या आपने कभी उबर-ओला में हेलीकॉप्टर का प्रयोग होते देखा है? इन दिनों एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फ्रांस में है और उसने उबर के हेलीकॉप्टर का वीडियो शेयर किया है. पर सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात किराये की है. किराया इतना ज्यादा है कि इस सेवा का फायदा उठाने से पहले लोग सौ बार जरूर सोचेंगे!

इंस्टाग्राम अकाउंट @switzy पर हाल ही में उबर हेलीकॉप्टर का वीडियो पोस्ट किया गया है. एक शख्स इस हेलीकॉप्टर को फ्रांस में बुक करता नजर आ रहा है. वो फ्रांस के Eze से ला क्रॉइसेट (La Croisette Cannes) तक के लिए हेलीकॉप्टर टैक्सी बुक करता है. इस सेवा का नाम उबर कॉप्टर लिखा दिख रहा है. ये दूरी 53.3 किलोमीटर की है. गूगल पर कार से ये दूरी करीब 54 मिनट में पूरी होते दिखा रहा है. हालांकि, शख्स ने हेलीकॉप्टर की मदद से पलक झपकते ही पूरा कर लिया.

उबर हेलीकॉप्टर का वीडियो वायरल

सबसे पहले वो अपने उबर ऐप से हेलीकॉप्टर बुक करता है. शख्स कहता है कि वो सिर्फ एक्सपीरियंस के लिए हेलीकॉप्टर की यात्रा करना चाह रहा है. वो पहले कार से हेलीपैड पर पहुंचता है. वहां पर एक हेलीकॉप्टर आता है. शख्स उसमें बैठता है. पायलट से वो हाथ मिलना चाहता है पर पायलट को उससे हाथ मिलाने में कोई रुचि नहीं होती. फिर वो यात्रा शुरू करता है और समुद्र के ऊपर से उड़ते हुए गंतव्य तक पहुंच जाता है.

Back to top button