इसे कहते हैं दांतों की मजबूती, शख्स ने यूं उठा ली एक बोरी सीमेंट

वजन उठाना, उसे टांगकर एक जगह से दूसरी जगह ले जाना. बेहद मुश्किल काम है. लेकिन कुछ लोग इतने एक्सपर्ट हो जाते हैं कि दिनभर में वे सैकड़ों सीमेंट से भरी बोरियों को एक जगह से दूसरी जगह उठाकर रख देते हैं. लेकिन इसके लिए वे अपने हाथों और कंधों का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन क्या कोई 50 किलो वजनी सीमेंट की बोरी को दांतों से उठा सकता है? सुनकर ही हैरानी होगी और आप कहेंगे कि ऐसा संभव नहीं है. लेकिन अगर आप ऐसा सोचते हैं तो बिल्कुल गलत हैं. आज हम आपके लिए एक ही जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़का अपने दांतों से न सिर्फ सीमेंट की एक बोरी उठाता है, बल्कि दूसरी बोरी को भी वो अपने पीठ पर खुद ही लाद लेता है.

इस लड़के का नाम संभवत: अंकित ठाकुर है. इंस्टाग्राम पर अंकित (@ankit__thakur___743) ने खुद अपने इस स्टंट का वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन लिखा है, ‘ये मजदूर का हाथ है कातिया.’ इस वीडियो के अलावा भी अंकित ने कई और वीडियोज भी अपलोड किए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकित नाम का ये लड़का अचानक अपने बनियान को निकालकर फेंक देता है. शरीरिक रूप से दुबला-पतला होने के बावजूद उसके ऐब्स नजर आ रहे हैं. वो सामने पड़ी सीमेंट की बोरी को साफ करता है. फिर उसके बाद उसे अपने दांतों से उठा लेता है. ऐसा लगता है कि अब ये सीमेंट की बोरी को नीचे वापस रख देगा. लेकिन उसका मकसद अब तक पूरा नहीं हुआ.

दांत में दबाए एक सीमेंट की बोरी के साथ वो दूसरी जगह जाता है और वहां से दूसरी सीमेंट की बोरी को अपने पीठ पर लाद लेता है. धीरे-धीरे वो दोनों बोरियों के साथ एक घर के अंदर घुसता है और दोनों बोरियों को वहां गिरा देता है. लड़के के इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी हैरानी होगी. अब तक इस वीडियो को 4 लाख 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. 38 हजार से ज्यादा लोगों ने जहां वीडियो को लाइक किया है, वहीं 11 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. ज्यादातर लोग अंकित के मेहनत की प्रशंसा कर रहे हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए अजय गिरी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ये है देसी लड़के का असली पावर. तो दूसरे यूजर नरेश ने कमेंट किया है कि इस लड़के ने तो 100 किलो उठा लिया. वहीं, पुष्पेंद्र ने अपने कमेंट में लिखा है कि यह मजदूर का हाथ है कातिया, लोहे को पिघलाकर उसका आकार बदल देता है. लेकिन एक यूजर ने लड़के द्वारा इस तरह से सीमेंट उठाने की बात की निंदा की है. उसने कमेंट किया है कि अभी जवानी है तो कर लो, दिखा लो दांत की मजबूती. जब बुढ़ापा आएगा तब पता चलेगा कि ना तो हाथ से रोटी तोड़ी जाएगी और ना ही दांत से रोटी चबाई जाएगी.

Back to top button