फिल्म ‘सरदार 2’ के सेट पर बड़ा हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत

कार्थी की फिल्म ‘सरदार 2’ के सेट पर एक हादसा हो गया। शूटिंग खत्म होने के बाद रैपअप के वक्त फिल्म के एक स्टंटमैन की ऊंचाई से गिरने के कारण बुरी तरह चोट लग गई। इस हादसे तुरंत बाद उनके हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिल्म की टीम ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए हादसे के बारे में बताया है। 

टीम ने जारी किया नोट

प्रिंस पिक्चर्स की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया है। इसमें बताया गया है कि एलुमलाई नाम के स्टंटमैन की फिल्म सरदार 2 के सेट पर एक हादसे के दौरान मौत हो गई। मंगलवार 16 जुलाई को जब शूटिंग खत्म हो गई, तब रैप अप के दौरान 20 फीट ऊंचाई से गिरने के कारण उन्हें चोट लग गई। उन्हें पास के मल्टी स्पेशेलिटी हॉस्टिपल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनका उपचार किया। रात करीब 11.30 बजे उनका निधन हो गया।

फिल्म की शूटिंग चेन्नई के सालिग्रामम में एलवी प्रसाद स्टूडियो में हो रही थी। जानकारी के अनुसार, विरुगंबक्कम पुलिस अधिकारियों को इस हादसे के बारे में बताया गया है और मामले की जांच की जा रही है। एलुमलाई को काफी ऊंचाई से गिरने के बाद सीने के आसपास गंभीर चोटें आई थीं। उनके फेफड़ों में चोट आई थी। एलुमलाई की मौत के कारण सरदार 2 की शूटिंग रोक दी गई है। 

दो दिन पहले शुरू हुई थी शूटिंग

बता दें कि 12 जुलाई को फिल्म के सेट पर पूजा हुई थी। 15 से शूटिंग स्टार्ट की गई। शूटिंग के दो दिन बाद ही स्टंटमैन एलुमलाई की मौत हो गई। उनकी डेथ पर कई सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

Back to top button