जजपा नेता रविंद्र सैनी की हत्या का मामला: हांसी में व्यापारी बाजार बंद कर धरने पर बैठे

हांसी में सैनी मोटर्स के मालिक व जजपा नेता रविंद्र सैनी की हत्या के मामले में व्यापारियों ने आज शुक्रवार को सुबह से ही हांसी को पूर्ण रूप से बंद रखा। बंद में व्यापारियों ने सीधी बात कही कि हमलावरों को समय रहते गिरफ्तार किया जाए और उन पर यूपी की तर्ज पर कार्रवाई की जाए। वहीं, चंडीगढ़ में परिजनों की मुख्यमंत्री से एक दौर की वार्ता हो चुकी। दूसरे दौर की वार्ता कुछ ही देर में होगी।

वहीं, पुलिस की कारगुजारी देख सैनी के परिवार ने रविंद्र सैनी के अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया है। व्यापारियों द्वारा हांसी बंद के दौरान सुबह 8:00 से बडसी गेट पर धरना लगाया गया। जहां पर करीब 2 घंटे तक धरना लगाए जाने के बाद व्यापारी बाजारों में निकले। हांसी बंद को लेकर सब्जी मंडी भी सुबह से बंद रही। इसके चलते शहर के सभी निजी अस्पतालों में ओपीडी बंद है, केवल इमरजेंसी चालू रखी गई है।

इसके अलावा वकीलों ने भी वर्क सस्पेंड कर रखा है। धरने को समर्थन देने के लिए कर्मचारी नेता भी पहुंचे। व्यापारियों द्वारा इस बंद को है अभूतपूर्व बंद बताया जा रहा है।

हिसार रोड पर भाईजी होटल के सामने स्थित सैनी हीरो मोटर्स एजेंसी के संचालक एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) के पिछड़ा वर्ग सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष रविंद्र सैनी की बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। घटना के समय रविंद्र सैनी शोरूम के बाहर खड़े थे, उनका गनमैन शोरूम के अंदर था। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमें चारों बदमाश बिना नंबर की स्प्लेंडर बाइक पर भागते दिख रहे हैं।

बुधवार शाम करीब छह बजे रविंद्र सैनी फोन पर बात करते हुए शोरूम से बाहर निकले। शोरूम के बगल में फोन पर बात कर रहे थे कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे। तीन बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाईं जो रविंद्र सैनी के सिर, पेट व सीने में लगी। गोलियां चलाने के बाद बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर हिसार की तरफ फरार हो गए।

सैनी को शोरूम पर काम करने वाले कारिंदे व पुलिस की तरफ से मिले गनमैन उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Back to top button