बस कंडक्टर के अंदर आ गई ‘सुपरपावर’, गिरने लगा लड़का, तो ‘छठी इंद्री’ का इस्तेमाल कर बचाई जान!

अगर आपने ‘स्पाइडरमैन’ मूवी देखी होगी, तो शायद जानते हैंगे कि छठी इंद्री (Sixth Sense) किसे कहते हैं और वो किस प्रकार सुपरपावर होती है. जिस तरह स्पाइडरमैन को कोई घटना, घटने से पहले ही अंदेशा हो जाता था, उसी प्रकार एक बस ड्राइवर ने भी अपनी छठी इंद्री का इस्तेमाल कर के एक युवक को बस (Bus conductor save man viral video) से गिरने से बचा लिया. जब आप उसके इस कारनामे को देखेंगे, तो यही कहेंगे कि उसके अंदर वाकई कोई सुपरपावर है.

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक बस कंडक्टर नजर आ रहा है, जिसने एक यात्री की जान बचा ली. वीडियो (Bus conductor sixth sense viral video) शायद बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो केरल का है, हालांकि, इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है.

कंडक्टर ने बचा ली जान
वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती बस में कंडक्टर दरवाजे के पास खड़ा है. उसके नजदीक दो यात्री खड़े हैं. एक यात्री बुजुर्ग है, जिसने ऊपर लटके हैंडल को पकड़ा है और दूसरा युवा है, जो बिना कुछ पकड़े, बस के दरवाजे की ओर खड़ा है. इस बीच कंडक्टर सीट से टेक लगाए, यात्रियों का टिकट बना रहा है. अचानक बस तेजी से हिलती है और युवक का संतुलन बिगड़ता है. वो अचानक ही दरवाजे की ओर गिरने लगता है. इस बीच कंडक्टर का ध्यान टिकट मशीन पर ही है. पर न जाने कैसे उसे अंदाजा हो जाता है कि यात्री गिरने वाला है. वो बिना इपनी नजर मशीन से हटाए, एक हाथ से गिरते हुए यात्री के हाथ को पकड़ लेता है. दरवाजा खुल जाता है. अगर कंडक्टर उसे नहीं पकड़ता तो वो निश्चित तौर पर बस से बाहर गिर जाता. कंडक्टर को देखकर आप यही कहेंगे कि शायद उसके अंदर सिक्स्थ सेंस था, जिसकी वजह से उसने यात्री की जान बचा ली.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 33 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि कंडक्टर जब घर जाएगा, तो उसे एहसास होगा कि वो स्पाइडरमैन है. एक ने कहा कि कंडक्टर इस घटना से हैरान नहीं लग रहा है, शायद ये उसके लिए आम दिनों की तरह ही रहा होगा. एक ने कहा कि ये सिक्स्थ नहीं, 100वां सेंस है.

Back to top button