सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE जल्द हो सकती है लॉन्च

Samsung इन दिनों कई नए डिवाइस पर काम कर रहा है। जून में होने वाले अनपैक्ड इवेंट में AI-इन्फ्यूज्ड टेक गैजेट्स सीरीज को कंपनी के द्वारा लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसी इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6, Z फ्लिप 6 और गैलेक्सी रिंग के लॉन्च होने की भी उम्मीद है।

रिपोर्ट के मुताबिक सैंमसंग कथित तौर पर गैलेक्सी वॉच 7 और वॉच अल्ट्रा ट्रिम्स पर काम कर रहा है। जिन्हें यहां लॉन्च किया जा सकता है।

इवेंट में लॉन्च होगी स्मार्टवॉच?
एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग की आगामी वॉच का सपोर्ट पेज सैमसंग यूके और लैटिन अमेरिका की वेबसाइटों पर SM-R861 मॉडल नंबर के साथ थोड़े समय के लिए देखा गया था। लेकिन यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि डिवाइस का मार्केटिंग नाम वॉच FE होगा या नहीं।

स्मार्टवॉच रोटेटिंग बेजल और सर्कुलर डायल के साथ गैलेक्सी वॉच 4 सीरीज पर आधारित हो सकती है। आगामी वियरेबल में गैलेक्सी AI फीचर मिल सकते हैं। इससे पहले वॉच को UAE के TDRA सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था, जिसने डिवाइस के FE मॉनीकर की पुष्टि की थी।

FCC लिस्टिंग पर भी दिखी वॉच
इससे पहले FCC लिस्टिंग ने संकेत दिया था कि डिवाइस को 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। यह कथित तौर पर वॉच 4 के अपग्रेडेड वर्जन के रूप में यूएस, कोरिया और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

वॉच 4 की बात करें तो इस वियरेबल में Exynos W920 के साथ सुपर AMOLED स्क्रीन है और यह सैमसंग द्वारा संचालित वियर OS पर चलता है। इसके अलावा कंपनी इवेंट में एक नया गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा ला सकती है, जिसमें तीन बटन, रोटेटिंग बेजल के साथ एक स्क्वरकल डायल और 1.5-इंच की AMOLED स्क्रीन हो सकती है। यह 10W तक की चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

इस बीच सैमसंग द्वारा गैलेक्सी अनपैक्ड लॉन्च इवेंट में गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है। इन्हें 10 जुलाई को पेरिस में एक शोकेस में लॉन्च किया जा सकता है। AI-पैक्ड इवेंट के मुख्य आकर्षण में गैलेक्सी रिंग हो सकता है, जिसे स्मार्ट रिंग मार्केट में कंपनी की आधिकारिक एंट्री कहा जा रहा है।

Back to top button