हरियाणा में सीएम धामी का इंडिया गठबंधन पर हमला

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जंडली के बाजार में विजय संकल्प जनसंवाद किया। मंच पर परिवहन मंत्री असीम गोयल, जिलाध्यक्ष मनदीप राणा व अन्य मौजूद रहे। धामी ने अपने भाषण में कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों पर जमकर हमला बोला और उनको मुगलिया और घमंडियां गैंग करार दिया। धामी ने कहा कि एक तरफ भाजपा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस, आम आदमी पार्टी व अन्य गठबंधन के लोग हैं। यह सभी परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की जनक मुगलिया गैंग है।

उन्होंने कहा कि जब भाजपा का देश के लिए संकल्प पत्र प्रस्तुत हुआ। उसमें समान नागरिकता संहिता कानून का संकल्प लिया गया और जब कांग्रेस का घोषणा पत्र आता है तो पर्सनल लॉ, शरिया कानून लागू करने की बात की गई है। कांग्रेस और घमंडियां गैंग झूठ और भ्रम फैलाकर आज देश की एकता अखंडता और शांति को भंग करने में लगे हुए हैं। यह लोग राष्ट्रहित के मुद्दों से लेकर जनहित के फैसलों पर जनता में झूठ परोसने का काम कर रहे हैं। इनको किसी पर विश्वास नहीं है।

धामी ने कहा कि अंबाला सेना का बहुत बड़ा केंद्र है। सेना का बेस है। यह लोग सेना से भी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। यह सुप्रीम कोर्ट के फैसलों पर सवाल उठाते हैं। इन लोगों ने देश की जांच एजेंसियों, चुनाव आयोग हो, राष्ट्रपति हो, उपराष्ट्रपति हो जो संवैधानिक पदों पर हैं, सभी की गरिमा को तार-तार करने का काम किया है। धामी ने कहा कि यह किसानों को भी भटकाकर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पूरी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और घमंडियां गैंग ने सनातन धर्म और भगवान श्रीराम का अपमान करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कांग्रेस के घमंडियां गैंग में जो सहयोगी दल हैं, इनको अयोध्या में राम मंदिर भी बेकार नजर आता है। कांग्रेस ने सत्ता के लिए एक ठगबंधन बना लिया है। यह हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ चुनावी मैदान में है और पंजाब में कांग्रेस व आम आदमी पार्टी अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं, वहां एक-दूसरे को गालियां दे रहे हैं और हरियाणा व दिल्ली में एक-दूसरे से गलवीयां कर रहे हैं। यह लोग सिर्फ जनता को ठगने के लिए अलग होने का ढोंग करते हैं। असल में यह सब भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, परिवारवाद, घपले और घोटालों में एक-दूसरे के पक्के साझीदार हैं। कांग्रेस ने मुगल प्रेमी घोषणा-पत्र जारी किया है। इसमें मुस्लिम लीग की छाप नजर आती है।

Back to top button