गोंडा: एसयूवी की टक्कर से दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

मुंबई में सोमवार शाम आए भयंकर तूफान से घाटकोपर इलाके में तबाही का मंजर देखने को मिला जब एक लोहे का बिलबोर्ड महज कुछ सेकंड के अंदर ही धराशायी हो गया।

100 फुट ऊंचा और 250 टन का यह बिलबोर्ड घाटकोपर इलाके में एक पेट्रोल पंप के पास लगा हुआ था। जब तेज हवाएं चली तो यह बिल्कुल भी नहीं संभला और महज कुछ ही सेंकड के अंदर नीचे जमीन पर गिर गया।

गोंडा-अयोध्या मार्ग पर शोभापुर गांव के पास अनियंत्रित एसयूवी ने सड़क किनारे खड़े दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों को टक्कर मार दी। घायलों को पुलिस ने अयोध्या मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां तीनों की मौत हो गई। तीन युवकों की मौत से परिवारों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसयूवी को बरामद कर लिया गया है।

थाना क्षेत्र वजीरगंज के खानपुर गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि उनके भतीजे अभय सिंह (20) व आदर्श सिंह (18) सोमवार की रात में करीब नौ बजे नवाबगंज से मोटरसाइकिल से अपने घर की तरफ जा रहे थे। नवाबगंज -गोंडा राजमार्ग पर शोभापुर गांव के सामने एक दुकान के पास सड़क के किनारे उनके रिश्तेदार सूरज सिंह (19) निवासी तुलसीपुर मिल गए। सूरज से दोनों भाई सड़क के किनारे बातचीत करने लगे। उसी समय नवाबगंज की तरफ से तेज रफ्तार आ रही एसयूवी ने अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी जिससे तीनों लोग सड़क के किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां पर तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने अयोध्या मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसयूवी को बरामद कर लिया गया है जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया है। उधर, युवकों की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

Back to top button