हंसी ब्रांच नहर रेलवे पुल के पास ट्रेन के आगे कूदा युवक

हांसी ब्रांच नहर रेलवे पुल के निकट एक व्यक्ति ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जो उसकी जेब में मिला। मृतक ने सीआईए स्टाफ कर्मियों पर आत्महत्या करने के लिए विवश करने का आरोप लगाया। सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में गंभीरता से हर पहलू पर जांच कर रही है।

 जानकारी अनुसार हांसी ब्रांच नहर रेलवे पुल तथा पुराना हांसी रोड के बीच एक व्यक्ति ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। मृतक की जब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान खेमनगर निवासी सुरेश के रूप में हुई। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें लिखा था कि उसके बेटे रोहित के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। रोहित के न मिलने पर पुलिस ने उसके छोटे बेटे मोहित को उठा लिया। किसी बिचौलिए की मदद से रुपयों का लेनदेन कर उसके छोटे बेटे को छुड़वाया गया। बावजूद इसके सीआईए स्टाफ कर्मचारी उसे परेशान कर रहे हैं।

आत्महत्या के मामले में जीआरपी ने सुसाइड नोट को आधार बनाकर जांच शुरू की। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। रेलवे थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें सीआईए स्टाफ कर्मियों पर आरोप लगाए गए है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button