ये है दुनिया की सबसे बड़े गाल वाली महिला, 10 साल में बिलकुल बदल गई है सूरत

खूबसूरत लगने के लिए कई महिलाएं और खास तौर पर फिल्म उद्योग से जुड़ी महिला कलाकार खास तरह की सर्जरी कराती हैं. कोई अपने होठ बड़े करने के लिए ऐसा करता है तो कोई अपने फिगर के लिए. लेकिन कई बार सौंदर्य बढ़ाने के लिए की गई इस कवायद में मामला उल्टा ही पड़ जाता है. ऐसा ही एक प्रसिद्ध मॉडल के साथ हुआ था जो आज दुनिया के सबसे बड़े गालों वाली महिला के तौर पर पहचानी जाती है.

नियमित रूप से गुदवाती है टैटू
अनास्तासिया पोक्रेशचुक नाम की मशहूर मॉडल का लुक हमेशा इतना आकर्षक नहीं होता था. उन्होंने अपने अनोखे चीकबोन्स के कारण अपने लिए नाम कमाया है. अपने चेहरे के चरम आकार को निखारने के लिए वह नियमित रूप से टैटू गुदवाती है. लेकिन दस साल पहले यूक्रेनी प्रभावशाली व्यक्ति का लुक कहीं अधिक प्राकृतिक था. उन्होंने अपने घुंघराले भूरे बालों को अपनाया और मेकअप के प्रति कम रुख अपनाने को प्राथमिकता दी.

और गोरी हो गई हैं अनास्तासिया
तब से, 36 वर्षीय महिला गोरी हो गई है, उन्होंने अपने होंठ बड़े कर लिए हैं, अपने गालों पर इंजेक्शन लगाया है और कई अजीब सौंदर्य उपचार अपनाए हैं. उनका बदलाव कितना नाटकीय रहा है, यह दिखाने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहले और बाद की तस्वीरें साझा की हैं.

मिली जुली प्रतिक्रियाएं
पोस्ट का शीर्षक था, “26 और 35, पहली तस्वीर में कोई हयालूरोनिक एसिड नहीं है.” और लोग इस नाटकीय बदलाव से दंग रह गए, जिनमें से 16,600 से अधिक लोगों ने तस्वीरें पसंद कीं. अनास्तासिया के चेहरे के विकास पर उसके फॉलोअर्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं. जहां कुछ लोगों को उनका सर्जरी से हुआ बदलाव पसंद आया, वहीं दूसरों ने कम प्रशंसा की.

ऐसे दिए रिएक्शन
आलोचकों में एक फऑलोअर था जिसने टिप्पणी की, “क्यों, क्यों. आप बहुत खूबसूरत लग रही थीं और मुझे समझ नहीं आ रहा कि आप ऐसा लुक क्यों चाहती थीं. इससे पहले कि मामला और बिगड़ जाए, कृपया रुकें.” कुछ ऐसे भी थे जो अनास्तासिया के बचाव में आगे आये. एक फैन ने कहा, “मुझे दोनों पसंद हैं. अब और अधिक आकर्षक. अपने जीवन का आनंद लें!”

26 साल की उम्र में, उन्होंने अपने चेहरे पर फिलर लगवाने की यात्रा शुरू की और बाद में अपने होठों की सर्जरी करवाई, माथे पर बोटोक्स और डेंटल वेनीर लगवाए. उनका बदला हुआ लुक हर किसी को पसंद नहीं आएगा, लेकिन अनास्तासिया को यह पसंद है.

Back to top button