शादी के कार्ड में शायरी की जगह लिखा कुछ ऐसा, पढ़ने वाले हुए खुश

जब भी किसी की शादी होती है, तो हर एक चीज़ को अपनी तरफ से परफेक्ट और अनोखी बनाने की कोशिश की जाती है. महीनों की मेहनत के बाद दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस से लेकर हर एक चीज़ अलग सी बनाई जाती है. अगर इसमें ज़रा भी चूक हो जाती है, तो सारे किए-कराए पर पानी फिर जाता है. ऐसी ही मेहनत आजकल शादी के कार्ड पर भी की जाती है.

जब किसी के घर शादी का कार्ड आता है तो इंसान उसे तसल्ली से पढ़ता है, ताकि सही वक्त और जगह पर पहुंचा जा सके. कार्ड में सिर्फ वेन्यू और डेट्स के अलावा मेहमानों को बुलाने के लिए लोग बच्चों की मनुहार और शेर-शायरियां भी लिख देते हैं. हालांकि इस बार जो कार्ड वायरल हुआ है, वो बिल्कुल अलग है.

मनुहार की जगह लिखा गया कुछ ऐसा …
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी का कार्ड दिखाया जा रहा है. इस पर सब कुछ सामान्य कार्ड की तरह लिखा हुआ है लेकिन जहां मेहमान का पता लिखा गया है, उसके नीचे एक खास रिक्वेस्ट लिख दी गई है. आमतौर पर आम यहां शायरियां देखते हैं लेकिन यहां लिखा हुआ है – ‘कृपया शादी में शराब पीकर न आएं’. कार्ड पढ़ते ही लोगों ने जो रिएक्शन दिया है, वो कमाल है.

लोगों ने कहा- देखो दूल्हा न भाग जाए!
वीडियो देखते ही एक यूज़र ने लिखा- देखो दूल्हा न भाग जाए. वहीं कुछ यूज़र्स ने तो मस्खरी में ये भी लिखा है – घर से पीने को मना किया गया है क्योंकि वहीं मिलेगी. इसी तरह और भी दिलचस्प कमेंट आपको देखने को मिल रहा हैं. वीडियो को sonamgupta2323 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 33 मिलियन यानि 3.3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

Back to top button