BJP विधायक अनुपमा जायसवाल ने परिवार संग किया मतदान

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की 13 सीटों के लिए मतदान जारी है। इसी क्रम में बहराइच मतदान स्थल पहुंची बीजेपी सदर विधायक अनुपमा जायसवाल ने परिवार संग सिविल लाइन स्थित मतदान स्थल पर मतदान किया। इस दौरान उन्होंने वोटरों से बड़चड कर मतदान करने की अपील की।

पूर्व मंत्री बीजेपी सदर विधायक अनुपमा जायसवाल ने कहा कि जनता नाली खड़ंजे के मुद्दे से ऊपर उठकर कर मतदान कर रही है। साथ ही भारत निर्माण के मुद्दे को लेकर जनता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रही है।

चौथे चरण में 130 प्रत्याशी आजमाएंगे अपनी किस्मत
बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव- 2024 के चौथे चरण की 13 सीटों और विधानसभा उपचुनाव की एक सीट के लिए मतदान हो रहा है। चौथे चरण के 13 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में शाहजहांपुर (आरक्षित), खीरी, धौरहरा, सीतापुर, हरदोई (आरक्षित), मिश्रिख (आरक्षित), उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा (आरक्षित), कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, बहराइच (आरक्षित) लोकसभा सीटें आती हैं। चौथे चरण की 13 लोकसभा सीटों में 8 सीटें सामान्य श्रेणी की हैं और 5 सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है। चौथे चरण के इन सभी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 130 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इन उम्मीदवारों की चुनावी तकदीर का फैसला दो करोड़ 46 लाख से अधिक मतदाता करेंगे।

Back to top button