बड़ीखबर! दिल्ली एयरपोर्ट समेत शहर के 10 से अधिक अस्पतालों को बम से उड़ाने की मिली धमकी

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) और 10 से अधिक अस्पतालों को रविवार को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली। दिल्ली पुलिस ने कहा कि यह धमकी अफवाह है और ईमेल भेजने वाले बदमाशों की तलाश जारी है।

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने कहा कि उन्हें बुराड़ी और मंगोलपुरी के दो अस्पतालों से बम की धमकी के बारे में शिकायतें मिलीं। इसके अलावा, आईजीआई हवाईअड्डे को भी बम की धमकी वाला ईमेल मिला। विभाग के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें दिल्ली के बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल से फोन आए।

पुलिस ने कहा कि उन्हें रविवार दोपहर करीब 3 बजे शाहदरा के गुरु तेग बहादुर अस्पताल से भी बम की धमकी के बारे में शिकायत मिली, लेकिन जांच के बाद उन्हें अस्पताल के अंदर कोई विस्फोटक नहीं मिला।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने कहा, “आईजीआई हवाईअड्डे पर सुरक्षा संचालन नियंत्रण केंद्र को परिसर के भीतर एक विस्फोटक उपकरण के संबंध में एक धमकी भरा ईमेल मिला था। बढ़े हुए सुरक्षा प्रोटोकॉल अब प्रभावी हैं, और सुरक्षा उपाय तेज कर दिए गए हैं।” .कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.”

Back to top button