सोकर उठी मह‍िला नहाने गई, बालों से ग‍िरने लगी ऐसी चीज, देखकर कांप उठी

बालों में जूं सामान्‍य बात है. क्‍योंक‍ि जब भी आप क‍िसी ऐसे शख्‍स के पास सोते हैं, जिनके सिर में जुएं हों, तो वे आपके पास भी पहुंच सकती हैं. लेकिन एक मह‍िला ने अजीबोगरीब खोज की. वह कुछ द‍िन के ल‍िए अपने तहखाने में सोने चली गई. जब लौटी तो बालों से ऐसे जीव ग‍िरने लगे क‍ि देखकर कांप उठी. पहले तो उसे लगा क‍ि यह कोई जहरीला कीड़ा है. उसने तुंरत Google क‍िया. सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर लोगों से पूछा, आख‍िर ये है क्‍या?

डेली स्‍टार की रिपोर्ट मुताबिक, मह‍िला ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म Reddit पर इसके बारे में बताया. उसने कहा, मैं तीन रातें सीलन भरे तहखाने में बिताईं. जब घर आई और स्‍नान क‍िया, तो बालों से अजीब रहस्‍यमयी कीड़े ग‍िरने लगे. मैं घबरा गई. डर गई क‍ि कहीं ये परजीवी तो नहीं हैं. मैंने तुरंत Google क‍िया, तो पता चला क‍ि वे नहीं थे. इनमें से एक बड़ा और कई छोटे थे. इनका सिर पर एंटीना था और अगला पैर काफी लंबा था. देखने में ये भूरे रंग के थे.

क‍िसी ने सेंटीपीड तो क‍िसी ने कनखजूरा बताया
मह‍िला ने लोगों से पूछा क‍ि क्‍या कोई इसके बारे में बता सकता है. कई लोगों ने उन्‍हें जवाब दिया. कुछ ने लिखा, यह घरेलू सेंटीपीड था. चिंता की कोई वजह नहीं. आप सुरक्ष‍ित हैं. यह नुकसान नहीं पहुंचाता. दूसरे ने लिखा, ऐसा लगता है कि यह एक घरेलू कनखजूरा है. क्या आप निश्चित हैं कि यह आपके बालों में था और नहाते समय कहीं से नहीं गिरा था? चिंता की बात नहीं. ये भी आपको नुकसान नहीं पहुंचाते.

मेरी हार्टबीट अब कम हुई
बाद में मह‍िला ने सबको जवाब दिया. लिखा, धन्यवाद दोस्तों, उम्मीद है कि मेरी हार्टबीट अब कम हो सकती है! सच बताएं तो मुझे पता नहीं क‍ि ये मेरे बालों से न‍िकला है, या कहीं से ग‍िरा है. लेकिन मैं इसे देखकर डर जरूर गई थी. क्‍योंक‍ि बड़े कीट का एक पैर टूट गया था और छोटे बच्‍चे ह‍िल रहे थे. हो सकता है क‍ि शॉवर के दौरान ये ऊपर से मेरे बालों में ग‍िर गए हों. मुझे लगता है कि मैं अपना सिर अभी मुंडवा लूं.

Back to top button