34 साल में ‘दादी मां’ बन गई महिला, लोगों को खुद दी खुशखबरी!

दुनिया में आपको एक से बढ़कर एक ऐसी घटनाएं सुनने को मिल जाती हैं कि सुनकर आम लोग दंग रह जाए. पड़ोसी देश चीन से एक ऐसी ही खबर आई है, जो किसी को भी चौंकाने के लिए काफी है. यहां रहने वाली शिरली नाम की एक महिला ने अपने दादी बनने की खबर सार्वजनिक तौर पर शेयर की. ये तो खुशी की बात थी लेकिन उसने इसके साथ जो बताया, वो दंग कर देने वाला था.

मां या दादी बनना किसी भी महिला के लिए खुशी की बात होती है. हालांकि सिंगापुर में रहने वाली इस सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर ने जब 34 साल में खुद के दादी बनने की खबर शेयर की तो लोग ज़रा कनफ्यूज़ हो गए. उन्हें समझ ही नहीं आने लगा कि उन्हें इस बात के लिए महिला को बधाई देनी चाहिए या फिर सांत्वना. दरअसल महिला के बेटे की उम्र अभी 17 साल है.

17 साल बेटा बना पिता, 34 की महिला दादी
शिरली ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसके परिवार ने हाल ही में जश्न मनाया है क्योंकि उसका 17 साल का बेटा पिता बन गया है और वो दादी. शिरली एक रेस्टोरेंट चलाती है उसे इंस्टाग्राम पर 17 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उसका बेटा अभी पढ़ाई ही कर रहा है और कोई कमाई भी नहीं कर रहा. शिरली ने बताया कि वो बेटे को डांटने के बजाय उसकी मदद कर रही है और सलाह दे रही है. उसका कहना है कि वो अपने इस कदम से बेटे को सिखा रही है कि अपने काम की ज़िम्मेदारी खुद लेनी चाहिए. हालांकि लोग इससे कुछ खास इम्प्रेस नज़र नहीं आए.

लोग बोले- ‘नाकामयाब मां हो तुम’
दरअसल शिरली खुद तीन शादियां कर चुकी हैं और उन्होंने अपने बेटे को भी 17 साल की उम्र में जन्म दिया था. फिलहाल वे 5 बच्चों की मां हैं. वे नहीं चाहती थीं इतनी कम उम्र में बच्चे परिवार शुरू करें, लेकिन बेटे से ये गलती होने के बाद उन्हें ये कदम उठाना पड़ा. लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि वो एक नाकामयाब मां हैं, जो छोटी सी उम्र में बच्चे को परिवार शुरू करने की सलाह दे रही हैं. हालांकि कुछ लोगों ने उनसे सहानुभूति जताई और कहा कि वे बेटे को सही गाइडेंस दे रही हैं.

Back to top button