हरियाणा: घर से रिवाल्वर के साथ नकदी व अभूषण हुए चोरी…

सेक्टर-23 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शिक्षिका के बंद मकान में चोरी हो गई। घर में रखे लाखों के आभूषण व नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वहीं शिक्षिका का पति सीआईएसएफ में हवलदार है, उसके पति की लाइसेंसी रिवाल्वर व 16 कारतूस घर में रखी चोरों ने उसे भी नहीं छोड़ा। जानकारी के मुताबिक वारदात के दिन शिक्षिका अपने बच्चों के साथ भाई की शादी में पानीपत गई थी। वापस लौटने पर चोरी का पता लगा। जिसके बाद शिक्षिका ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मूलरूप से गांव गामड़ी निवासी सुमन ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि कालूपुर के सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं।  फिलहाल वह सेक्टर-23 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए के मकान में रहती हैं। उनके पति रमेश कुमार सीआईएसएफ में हवलदार हैं और उनकी नियुक्ति बंगलूरू एयरपोर्ट पर है। शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार रात को उनके भाई की शादी में पानीपत गई थी। वह रात को अपने बच्चों के साथ पानीपत में शादी में चली गई। उसके बाद वह वीरवार को शादी से लौटे तो ताले टूटे हुए थे।

जब घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी के ताले भी टूटे थे और सामान बिखरा था। जांच करने पर पता लगा कि चोर घर के अंदर से सोने की चेन, हार, नथ, दो अंगूठी, टीका, चांद-सूरज, लॉकेट, चांदी के 12 सिक्कों का हार, तागड़ी, पांच जोड़ी पाजेब, 10 चांदी के सिक्के, चांदी की कडूली, दो जोड़ी बच्चों की पाजेब, हाथ फूल, चांदी की चेन, चुटकी, दो पेंडल व एक लाख रुपये चोरी मिले। उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

 सब इंस्पेक्टर राहुल ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत मिली थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिवार घर से पानीपत शादी में गया हुआ था और बंद मकान को निशाना बनाया गया है। मकान से सोने चांदी के जेवरात और लाखों रुपए के नकदी चोरी हुई है। मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द चोरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

Back to top button