प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद अमिताभ बच्चन-रजनीकांत से मिले पीएम मोदी

अयोध्या में रामलला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न हो गया है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी पहुंचे। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीए मोदी ने भाषण दिया। इसके बाद वे दोनों दिग्गज सितारों से मिले। पीएम नरेंद्र मोदी ने मंदिर परिसर रजनीकांत और अमिताभ का हाल जाना।

पीएम ने बिग बी से की मुलाकात
अमिताभ बच्चन आज सवेरे अपने बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या आए। अयोध्या में दोनों ने तमाम सितारों के साथ भव्य कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी ने बिग बी से मुलाकात की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम हाथ के इशारे से अमिताभ बच्चन से उनका हालचाल पूछते दिख रहे हैं। वहीं, बिग बी भी पीएम का अभिनंदन करते दिखे।

रजनीकांत से पूछा हाल
अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी आज के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के साक्षी बने। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद पीएम मोदी ने रजनीकांत से भी मुलाकात की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम हाथ के इशारे से रजनीकांत से हालचाल पूछ रहे हैं। वहीं, रजनीकांत हाथ जोड़कर पीएम मोदी का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी कुबेर टीला गए हैं।

ये सितारे भी आए नजर
आज के भव्य कार्यक्रम में साउथ स्टार रामचरण भी शामिल हुए। रामचरण के अलावा उनके पिता चिरंजीवी ने ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। उनके अलावा बॉलीवुड जगत की कई चर्चित हस्तियां सुबह अयोध्या के लिए रवाना हुईं और इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना, माधुरी दीक्षित समेत कई गायक और फिल्म निर्देशक भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

Back to top button