रिच एंड रॉयल लुक के लिए इन कलर्स को करें वॉर्डरोब में शामिल

अगर आपको किसी हाई-फाई पार्टी का इन्विटेशन आया है, जहां आपको जाने का दिल तो है, लेकिन किस तरह के आउटफिट्स पहनें इसे लेकर कनफ्यूज़ हैं, तो कपड़ों के स्टाइल पर ध्यान देनेे के जगह उसके कलर पर फोकस करें। जी हां, कुछ ऐसे कलर्स हैं, जो आपको देते हैं रिच एंड रॉयल लुक। इन कलर्स को आप ट्रेडिशनल ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न आउटफिट्स में भी कर सकते हैं ट्राई। आइए जानते हैं कौन से कलर्स इस लिस्ट में हैं शामिल और कैसे करें उन्हें स्टाइल।

मैटेलिक शेड्स
गोल्ड, कॉपर, सिल्वर इस तरह के शेड्स आपको रिच लुक देते हैं। शादी- फेस्टिवल में अगर आपको हटके लुक चाहिए, तो इस कलर की साड़ी, सूट या लहंगा चुनें। वहीं अगर आप क्रिसमस, न्यू ईयर पार्टी के लिए ड्रेसेज़ ढूंढ़ रही हैं, तो उसके लिए भी ये कलर है एकदम सॉलिड।

डीप पर्पल
अगर आपका कलर फेयर है, तो आपको अपने वॉर्डरोब में डीप पर्पल को जरूर शामिल करना चाहिए। ये कलर बहुत ही क्लासी लगता है। वैसे आप लाइट पर्पल शेड को भी इस पर्पज के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं।

एमरॉल्ड ग्रीन
एमरॉल्ड ग्रीन भी एक तरह का एक्सपेन्सिव कलर है। जिसे आप शादी- ब्याह में ट्रेडिशनल वेयर्स से लेकर पार्टी वेयर्स तक में ट्राई कर सकती है। बस इसे कॉन्ट्रास्ट कलर की ज्वैलरी के साथ कैरी करें क्योंकि इसमें आप और ज्यादा खूबसूरत नजर आएंगी।

रॉयल ब्लू
जैसा कि नाम से ही क्लियर हो रहा है कि ये कलर आपको रॉयल लुक देता है। ऐसे मौकों पर जहां आपको रिच लुक चाहिए वहां आप इस कलर का चुनाव करें।

पेस्टल शेड्स
पेस्टल शेड्स हाल- फिलहाल शादियों के सबसे पॉपुलर बन चुके हैं। डे वेडिंग हो या नाइट…ब्राइड्स पेस्ट्ल शेड्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। पाउडर ब्लू, मिंट ग्रीन, मोव ऐसे कुछ शेड्स हैं जिन्हें पहनकर आप ही आप हर जगह नजर आएंगी।

Back to top button