न्यू ईयर की पार्टी में दिखाना है स्टाइल तो धीरज धूपर के लुक्स से लें आइडिया

कुछ ही दिनों में साल 2024 का आगाज होने वाला है। ऐसे में लोग नए साल को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। लोगों ने नए साल के स्वागत के लिए कई तैयारियां भी कर ली हैं। विदेशों के साथ भारत देश में कई जगहों पर धूमधाम से नए साल पर पार्टियों का आयोजन होता है। लोग 31 दिसंबर की रात को पार्टी में जाते हैं, और अपने दोस्तों और घरवालों के साथ नए साल का स्वागत करते हैं। आधी रात को खुशी से झूमते हुए नए साल की बधाई देते हैं।

बहुत से लोग घरों पर पार्टी करते हैं, वहीं बहुत से लोग क्लब या दूसरे शहरों में जाते हैं पार्टी के लिए। अगर आपका भी पार्टी में जाने का प्लान है और आप इस संशय में हैं कि पार्टी में क्या पहनें तो ये लेख आपके लिए है। हम आपको एक्टर धीरज धूपर के कुछ ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप नए साल की पार्टी में कैरी कर सकते हैं।

जैकेट को दें प्राथमिकता

नए साल की पार्टी का आयोजन सर्दियों में होता है, ऐसे में आप अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए जैकेट का इस्तेमाल जरूर करें। इस तरह की जैकेट काफी कूल दिखती है।

जींस और शर्ट

कूल दिखने के लिए आप लाइट ब्लू रंग की डेनिम जींस के साथ लाइट ग्रीन रंग की शर्ट कैरी कर सकते हैं। इस रंग की शर्ट देखने में काफी क्लासी दिखती है।

बीच पार्टी के लिए लुक

ज्यादातर लोग सर्दियों के मौसम में नए साल पर गोवा या किसी और बीच पर जाते हैं। अगर आपका भी ऐसा कुछ प्लान है तो आप इसी तरह से शॉर्ट्स और शर्ट कैरी कर सकते हैं।

व्हाइट लुक के साथ येलो जैकेट

अगर आप कुछ अलग क्रिएट करना चाहते हैं तो ऑल व्हाइट लुक के साथ इस तरह की पीले रंग की जैकेट पहन सकते हैं। ये आपको सर्दी से भी बचाने में मदद करेगी।

ऑल ब्लैक लुक

इस तरह का ऑल ब्लैक लुक ज्यादातर लड़कों को पसंद आता है। ऐसे में आप भी इसी तरह का ऑल ब्लैक लुक कैरी करके अपना स्टाइल दिखा सकते हैं।

फॉर्मल पैंट के साथ पहनें लेदर जैकेट

अगर आप कुछ अलग सा पहनने का सोच रहे हैं तो ब्लैक पैंट के साथ आप ग्रे रंग की लेदर जैकेट कैरी कर सकती हैं। ये आपको कंफर्टेबल रखेगी। इस जैकेट के साथ आप ग्रे रंग की ही टीशर्ट कैरी कर सकते हैं। आप चाहें तो डांस के वक्त जैकेट उतार सकते हैं।

Back to top button