स्वेटर स्टाइलिंग के ऐसे तरीके, जिसे ऑफिस से लेकर पार्टी तक में कर सकती हैं ट्राई

मुश्किल से तीन महीने रहने वाली सर्दियों के लिए लोग बहुत ज्यादा कपड़ों पर खर्च करने से बचते हैं। एक-दो स्वेटर्स को ही न जाने कितने सालों तक चलाते रहते हैं, लेकिन एक वक्त बाद खुद को ही अपना लुक बोरिंग लगने लगता है, तो अगर आप अपने इस लुक में लाना चाहती हैं फ्रेशनेस वो भी बिना ज्यादा पैसे खर्च किए, तो यहां दिए आइडियाज करें ट्राई।

एक्सेसरीज़ के साथ करें स्टाइल
अपने स्वेटर को एक्सेसरीज के साथ कैरी करें। टर्टल या वी नेक स्वेटर के साथ चंकी स्टेटमेंट नेकलेस, बोल्ड ईयररिंग्स और सिल्स का नेक स्कार्फ कैरी करें। ओवरसाइज्ड स्वेटर को बेल्ट के साथ कैरी करें।

लुक को बैलेंस करने के ट्रिक
सर्दियों के कपड़ों में स्टाइलिश नजर आने के लिए लुक को बैलेंस करने के तरीकों पर ध्यान देना जरूरी है। मतलब अगर आप ओवरसाइज्ड स्वेटर पहन रही हैं, तो इसके साथ फिटेड बॉटम कैरी करें, जैसे- स्किनी जींस, जैगिंग्स या फिर पेंसिल स्कर्ट। वहीं अगर आप फिटेड स्वेटर पहन रही हैं, तो उसे स्ट्रेट लेग जींस, पैंट या लूज़ कार्गो के साथ टीमअप करें।

कैजुअल लुक करें ट्राई
कैजुअल लुक में भी आप नजर आ सकती हैं स्टाइलिश। जींस के साथ शॉर्ट कार्डिगन या ब्लेज़र ऐसा ऑप्शन है, जिसे आप वर्कप्लेस से लेकर नॉर्मल डे आउटिंग में भी कैरी कर सकती हैं।

डेट नाइट के लिए लुक
स्वेटर्स को आप डेट नाइट पर भी थोड़े एक्सपेरिमेंट के साथ कैरी कर पा सकती है ब्वॉयफ्रेंड की अटेंशन। मिनी स्कर्ट के साथ टर्टल वी नेक स्वेटर को टक इन करके पहनें। हाई हील्स, पंप्स या फिर नी-हाई बूट्स के साथ लुक को करें पूरा।

लेयरिंग का ऑप्शन है बेस्ट
ज्यादा ठंड होने पर आप स्वेटर्स के साथ श्रग, ट्रेंच कोट या लॉन्ग जैकेट से लेयरिंग कर सकती हैं। पार्टी में जा रही हैं, तो ड्रेस के साथ कार्डिगन या ओवरसाइज्ड वुलन श्रग का कॉम्बिनेशन बेस्ट लगेगा।

Back to top button