EMI मांगने पर दोस्त ने शराब पिलाने के बाद बेरहमी से उतारा मौत के घाट

नोएडा के पास एक सेल्समैन की उसके 3 दोस्तों ने कथित तौर पर रूमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी। इनमें से एक ने मृतक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 30,000 रुपए का मोबाइल फोन खरीदा था लेकिन ईएमआई का भुगतान करने से इनकार कर रहा था। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार को हुई और आरोपियों ने शव को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक सुनसान इलाके में नाले में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, अमन ने करीब एक महीने पहले ईएमआई पर मोबाइल फोन खरीदने के लिए शुभंजय (24) के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था। पुलिस के मुताबिक, शुभंजय ने अमन से पहली किस्त का भुगतान करने के लिए कहा। हालांकि, अमन ने भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण उसके और शुभंजय के बीच बहस हुई। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) हृदेश कठेरिया ने कहा कि रविवार की रात, अमन ने शुभंजय को शराब पीने के लिए मिलने को कहा और कहा कि वह पैसे भी लौटा देगा। अमन के साथ विवेक (25) और पुनीत (21) भी थे। चारों ने शराब पी। बाद में तीनों आरोपियों ने गला घोंटकर शुभंजय की हत्या कर दी और उसके शव को नाले में फेंक दिया।

चोरी के शक में 2 युवकों से पहले जमकर की मारपीट, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर
ग्रेटर नोएडा में चोरी के संदेह में 2 युवकों पर हमला किया गया और 3 लोगों ने उनके निजी अंगों पर कथित तौर पर मिर्च पाउडर लगा दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि जेवर थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 9 दिसंबर की घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Back to top button