सस्ते में चाहिए गर्म कपड़े…तो दिल्ली में यहां से करें जमकर खरीदारी, जानिए लोकेशन

दिल्ली में लगातार सर्दी बढ़ रही है. बढ़ती ठंडी में सभी को गर्म और कंफर्टेबल कपड़ों की जरूरत पड़ रही है. इस मौसम में बाहर निकलना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है, लेकिन आपको यहां दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर इस समस्या का समाधान मिल सकता है. इस बारिश और सर्दी में मेट्रो स्टेशन पर कपड़ों की खरीदारी का एक नया केंद्र बना हुआ है.

दिल्ली के ऑफिस और रोज काम पर जाने वाले लोगों के लिए ये मेट्रो स्टेशनों की दुकानें सहूलियत दे रही हैं. वो लोग जो हफ्ते भर काम करते हैं और रविवार के दिन घर पर आराम करना चाहते हैं, उनके लिए इन दुकानों से कपड़ों की कम दाम में खरीदारी करना बहुत आसान हो गया है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)
राज्य चुनें

कौन से हैं यह मेट्रो स्टेशन
यह दुकानें आपको हौज खास, चांदनी चौक, कश्मीरी गेट, राजौरी गार्डन, टैगोर गार्डन, नोएडा सेक्टर 52 और हुडा सिटी सेंटर जैसे मेट्रो स्टेशनों पर मिलेंगी. इन सभी मेट्रो स्टेशनों पर यह कपड़ों की इकलौती दुकानें आसानी से उपलब्ध हैं. कुछ दुकानें मेट्रो स्टेशन के अंदर स्थित हैं और कुछ दुकानें मेट्रो स्टेशन के बाहर स्थित हैं.

स्टेशन पर कपड़ों का रेट
ऐसे स्टेशन पर यह दुकानें अक्सर लोगों का समय भी बचाती हैं. कामकाजी और मध्यम वर्ग के लिए भी यहां से खरीदारी करना और भी आसान हो जाता है. इन सभी मेट्रो स्टेशनों की दुकानों पर आपको लगभग एक ही दाम के कपड़े मिल जाएंगे. इन सब दुकानों पर आपको स्वेट-शर्ट 300 रुपए से लेकर 400 रुपए में, जैकेट 700 रुपए से लेकर 1,300 रुपए तक और ट्रॉउजर 300 रुपए, 400 रुपए, 500 रुपए और 700 रुपए तक मिल जाएगा. इसके अलावा, यहां आपको कपड़ों की उच्च गुणवत्ता भी मिलेगी.

दुकानें खुलने का समय
यह सभी मेट्रो स्टेशनों की दुकानें सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहती हैं. अगली बार आप इनमें से किसी भी मेट्रो स्टेशन से गुजरते हैं, तो इन दुकानों पर जरूर जाएं और अपने लिए सर्दियों के लिए कुछ अच्छे कपड़े खरीदें.

Back to top button