Naveen Ul Haq ने बीच मैदान कोहली के फैंस को किया चुप रहने का इशारा..

कोलकाता के घर ईडन गार्डन्स में लखनऊ सुपर जायटंस ने केकेआर को 1 रन से हराया और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। ये मैच अंतिम गेंद तक बेहद ही रोमांचक रहा, जहां रिंकू सिंह ने बल्ले से आखिरी दो ओवरों में रनों की बौछार लगाई, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

इसके अलावा मैच में एक बार फिर से विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच जंग देखने को मिली। ये जंग फैंस और नवीन के बीच छिड़ी, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि नवीन उल हक को गेंदबाजी और फील्डिंग दोनों समय फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाकर परेशान किया और इस पर नवीन उल हक ने भी फैंस पर अपना गुस्सा निकालते हुए एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस को किया चुप रहने का इशारा

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ईडन गार्डन्स में फैंस नवीन उल हक को काफी पकेशान कर रहे थे। फैंस जब नवीन गेंदबाजी करने आए तो जोर-जोर से कोहली-कोहली के नारे लगाने लगे। इस दौरान मैच में एक ऐसा पल आया जब केकेआर की पारी के दौरान गुरबाज का कैट रवि बिश्नोई ने लपका ,तो नवीन उस हक ने उस दौरान फैंस को चुप रहने का इशारा किया। नवीन ने इस कैच के बाद दर्शकों की तरफ देखकर अपने होटों पर उंगली रखी और उन्हें चुप रहने का इशारा किया। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कैसे शुरू हुआ था ये विवाद?

गौरतलब है कि ये विवाद आईपीएल के इस सीजन के 43वें मैच से शुरू हुआ, जब लखनऊ और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया था। ये मैच आरसीबी ने 18 रन से जीता था और आखिरी के कुछ ओवरों में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच मैदान पर बहस छिड़ी। उस वक्त नवीन क्रीज पर मौजूद थे और विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे। मैच के बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच आपस में बहस हुई और बीसीसीआ ने इस पर एक्शन लेते हुए गौतम गंभीर और विराट कोहली पर 100 प्रतिशत जुर्माना और नवीन उल हक पर 50 प्रतिशत जुर्माना ठोका।

Back to top button