ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का किया चयन, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

IPL 2022 का समापन रविवार 29 मई की रात को हो गया। इसके एक दिन बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। हॉग ने आईपीएल 2022 की बेस्ट इलेवन में उन खिलाड़ियों को जगह दी है, जिन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। कंगारू दिग्गज ने आईपीएल के 15वें सीजन की बेस्ट टीम का चयन करते हुए हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना है, लेकिन चहल को जगह नहीं दी है।

ब्रैड हॉग ने अफनी बेस्ट इलेवन में ओपनर के तौर पर राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर के साथ दिल्ली कैपिटल्स के डेविड वार्नर को जगह दी है, जबकि नंबर तीन पर उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के अनकैप्ड इंडियन प्लेयर राहुल त्रिपाठी को रखा है। नंबर चार पर हॉग ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जगह दी है, जो इस टीम के कप्तान भी हैं, क्योंकि उन्होंने गुजरात टाइटन्स को पहली बार में ही आईपीएल का खिताब जिताया है।  

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने नंबर पांच के लिए गुजरात टाइटन्स के डेविड मिलर को चुना है, जबकि नंबर 6 पर विकेटकीपर और फिनिशर के तौर पर दिनेश कार्तिक को जगह दी है। सात नंबर पर स्पिनर के रूप में उन्होंने आर अश्विन को चुना है, जबकि 8वें नंबर पर हॉग ने राशिद खान को शामिल किया है। 9वें नंबर पर जसप्रीत बुमराह, 10वें पर हर्षल पटेल और 11वें नंबर पर मोहम्मद शमी को चुना है। पर्पल कैप होल्डर युजवेंद्र चहल को इस टीम में जगह नहीं मिली। 

ब्रैड हॉग की IPL 2022 की बेस्ट इलेवन

जोस बटलर, डेविड वार्नर, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और मोहम्मद शमी।

Back to top button