वजीराबाद इलाके में तेज रफ्तार मारुति स्विफ्ट कार के चालक ने मां-बेटी को मारी टक्कर, बेटी की मौत, मां की हालत गंभीर


वजीराबाद इलाके में सोमवार को तेज रफ्तार मारुति स्विफ्ट कार के चालक ने मां-बेटी को टक्कर मार दी। हादसे में 24 वर्षीय बेटी की मौत हो गई, जबकि उनकी मां की हालत गम्भीर बनी हुई है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार चालक जितेंद्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय कार चालक नशे में था।

This image has an empty alt attribute; its file name is 04_03_2021-accident.jpg

जानकारी के अनुसार पायल (24) परिवार सहित छतरपुर इलाके में रहती थी। पायल की चचेरी बहन की रविवार को शादी थी और वह उसमें शामिल होने के लिए पति रोहित के साथ वजीराबाद के काली घाट इलाके के गली नंबर तीन में आई हुई थी। वह पति रोहित के साथ सोमवार को ससुराल जाने के लिए निकली थी। बेटी को विदा करने के लिए पायल की मां उर्मिला अपनी छोटी बेटी आंचल के साथ आई। वे गली संख्या तीन से निकलकर काली घाट पर पहुंचीं और रोहित आगे बढ़कर आटो वाले से बात करने लगा। इसी बीच वजीराबाद पुल से जगतपुर जा रही तेज रफ्तार कार ने पायल और उर्मिला को टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में कार चालक दोनों को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया। इसके बाद कार बंद हो गई। इस हादसे के बाद आनन-फानन में घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर को पायल को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उर्मिला की हालत गम्भीर बनी हुई है।

लोगों ने आरोपित कार चालक को दबोचा

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोपित चालक जितेंद्र को दबोच लिया। डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक जितेंद्र जगतपुर इलाके का रहने वाला है। हादसे के समय वह शराब के नशे में था और शादी समारोह से लौट रहा था। फिलहाल शराब की मात्रा की जांच के लिए उसके रक्त के नमूने को जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Back to top button