इस दिसंबर Vivo Watch 2 स्मार्टवॉच चीन में होने वाली है लॉन्च, लीक हुई कीमत

वीवो वॉच 2 (Vivo Watch 2) स्मार्टवॉच 22 दिसंबर को चीन में लॉन्च होने वाली है। इससे पहले ही स्मार्टवॉच की ऑफिशियल इमेज सामने आई है, जिसमें अगामी स्मार्टवॉच के डिजाइन को देखा जा सकता है। इसके अलावा वॉच की बैटरी से संबंधित जानकारी भी मिली है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वीवो वॉच को ग्लोबली पेश किया था।

वीवो द्वारा साझा की गई तस्वीर को देखने से पता चलता है कि वीवो वॉच 2 में गोल डायल दिया जाएगा। इसमें 501 एमएच की बैटरी दी जाएगी, जो सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैकअप देगी। साथ ही इसमें ई-सिम का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा वीवो वॉच 2 को सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है।

वीवो वॉच 2 की संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो वॉच 2 स्मार्टवॉच के ब्लूटूथ वेरिएंट की कीमत 1,299 चीनी युआन (करीब 15,500 रुपये) और ई-सिम वेरिएंट की कीमत 1,699 चीनी युआन (करीब 20,300 रुपये) रखी जा सकती है। हालांकि, इस स्मार्टवॉच की जानकारी आधिकारिक लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

वीवो एस12 सीरीज से उठेगा पर्दा

वीवो वॉच 2 के अलावा 22 दिसंबर को वीवो एस12 सीरीज से भी पर्दा उठेगा। इस सीरीज के तहत वीवो एस12 (Vivo S12) और वीवो एस12 प्रो (Vivo S12 Pro) को उतारा जाएगा। यूजर्स को इन दोनों स्मार्टफोन्स में दमदार प्रोसेसर से लेकर पावरफुल चिपसेट तक मिल सकती है। इनकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है।

वीवो वॉच

आपको बता दें कि वीवो ने पिछले साल सितंबर में वीवो वॉच (Vivo Watch) को पेश किया था। इस वॉच में 1.19 इंच की स्क्रीन है। इसका रिजॉल्यूशन 390×390 पिक्सल है। इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 8 दिन से ज्यादा का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट, ब्लड ऑक्सीजन और एयर प्रेशर मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी।

Back to top button