कैबिनेट के विस्तार पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- सही समय पर निर्णय लेंगे सीएम शिवराज सिंह

भोपाल। भाजपा नेता और राज्‍यसभा सदस्‍य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में सीएम शिवराज सिंह चौहान सही समय पर फैसला लेंगे। सिंधिया गुरुवार को भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सिंधिया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ आज भोपाल पहुंचे। उपचुनाव में जीत पर सिंधिया ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है, अब भी कहता हूं कि ये जनता की जीत है।

मैं अपने प्रदेश की जनता को झुक कर नमन करता हूं। उपचुनाव में जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे हैं। इससे पहले सिंधिया जब एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ पहुंचे तो स्वागत के लिए आए कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए। यहां पर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई।

ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और थावरचंद गेहलोत गुरुवार को भोपाल पहुंचे। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को जीत का श्रेय दिया।

खुशखबरी: इंतजार हुआ खत्म जल्द मिलेगी भारतीयों को कोरोना वैक्सीन, इतनी होगी कीमत…

जनता ने कांग्रेस को जवाब दे दिया

बिकाऊ बनाम टिकाऊ पर सिंधिया ने कहा कि जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दे दिया है। वहीं हारे हुए मंत्रियों के इस्तीफे पर सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान से हारे हुए मंत्रियों की चर्चा हो चुकी है।

हारे हुए मंत्रियों को निगम मंडल में एडजस्ट करने पर सिंधिया का जवाब था कि ये संगठन तय करेगा, जिसने मेहनत की है उसे पार्टी हमेशा आगे करती है। उपचुनाव के दौरान भाजपा में भितरघात पर सिंधिया ने जवाब दिया कि हम समीक्षा करेंगे। सही समय पर हम हारी हुई सीटों की समीक्षा करेंगे।

Back to top button