BJP नेता रमा देवी ने कहा: तेजप्रताप अयोग्य, लालू के प्रभाव से बने मंत्री

भाजपा नेता रमा देवी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके बेटों पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने तेजप्रताप को अयोग्य करार देते हुए कहा कि वो लालू की कृपा से स्वास्थ्य मंत्री बने हैं।
BJP नेता रमा देवी ने कहा: तेजप्रताप अयोग्य, लालू के प्रभाव से बने मंत्री

पटना। शिवहर की भाजपा सांसद रमा देवी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटों पर तीखा जुबानी प्रहार किया है। रमा देवी ने स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की योग्यता पर सवाल खड़े करते हुए उन्हें अयोग्य मंत्री करार दिया।

मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल पहुंची सांसद ने कहा कि लालू यादव ने अपने प्रभाव में अयोग्य पुत्र को मंत्री बनवा लिया जिसे विभाग की कोई समझ तक ही नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव पिता की कृपा से स्वास्थ्य मंत्री बने हुए हैं। उन्हें अपने विभागीय कार्यों की समझ नहीं है।

सासंद ने कहा कि अयोग्य स्वास्थ्य मंत्री की वजह से सूबे के सभी सरकारी अस्पतालों में दवा की घोर किल्लत है।शनिवार को सांसद अस्पताल में भर्ती अनशनकारी से मिलने पहुंची तो कुत्ते की शिकार बने एक मरीज ने दवा नहीं मिलने की शिकायत की।

शिकायत मिलने पर सांसद नें सिविल सर्जन को तलब कर के जमकर क्लास लगायी। सिविल सर्जन नें दवा की किल्लत की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही दवा की खरीददारी की जायेगी।

Back to top button