अभी अभी: तमिलनाडु विधानसभा में हुआ जबरदस्त हंगामा, मचा हडकंप

तमिलनाडु में विधानसभा की विशेष सत्र के दौरान सिक्रेट बैलेट की मांग कर रहे DMK विधायकों ने जमकर हंगामा किया। इस हंगामे की वजह से 1 बजे तक विधानसभा का कार्यकाल स्थगित कर दिया गया है।

बड़ी खुशखबरी: 250 रुपए जमा कराने पर मोदी सरकार जीवनभर देगी 5000 रुपए

बता दें कि विधानसभा सार्यकाल के दौरान स्पीकर के सामने विधायकों ने खूब हंगामा मचाया। कुर्सियां भी तोड़ी। और माइक्रोफोन फेंका दिया गया।  बता दें कि विधानसभा में हंगामें के बीच डीएमके विधायक वेल में पहुंच गए हैं।
दरअसल, डीएमके विधायकों ने विश्वास मत को एक दिन टालने की मांग की थी। उनका कहना था कि उन्हें एक दिन की मोहलत दी जाए जिससे वह लोगों से बातचीत करके उनकी राय जान सकें। लेकिन इस मांग को खारिज कर दिया गया। जिससे विधानसबा स्पीकर के सामने जबरदस्त हंगामा किया गया। 
बता दें कि गुप्त मांग के खारिज होने के बाद डीएमंके विधायक भड़क गए और विधानसभा स्पीकर के सामने रखी हुई कुर्सी को फेंका गया इतना ही नहीं ये हंगामा इस कदर बढ़ गया कि विधानसभा सत्र को 1 बजे तक स्थिगित किया गया।  दरअसल, द्रमुक विधायक ने बेंच पर चढ़कर गुप्त मतदान की मांग की और नारेबाजी की।  
तमिलनाडु विधानसभा प्रेस कक्ष में रखा  ऑडियो स्पीकर का तार काट दिया गया है। जिससे विधानसभा के पत्रकारों का सभा कक्ष से संपर्क टूट गया। बता दें कि विधानसभा हंगामे के बाद एक अधिकारी हुआ बुरी तरह घायल हो गया। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
Back to top button