जया की भतीजी दीपा पन्नीरसेल्वम के साथ, शशिकला आज कर सकती हैं सरेंडर

सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंगलवार को 4 साल की सजा सुनाए जाने के बाद एआईएडीएम के महासिचव शशिकला आज सरेंडर कर सकती हैं। शशिकला बंगलुरु जा सकती हैं, जहां वो सरेंडर करेंगी और उसके बाद वो जेल जाएंगी। मुख्यमंत्री की कुर्सी पाने में लगी शशिकला के हाथ में सत्ता की चाबी तो नहीं आई लेकिन जेल जाने का फैसला जरूर आ गया। इस फैसले के बाद शशिकला ने तत्काल प्रभाव से पन्नीरसेल्वम को पार्टी से निकालते हुए पलासिनामी को विधायक दल का नया नेता चुन लिया।

अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीदअभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशे

पलानिसामी ने भी बिना देर किए राज्यपाल को सराकर बनाने के लिए पत्र लिख दिया। वहीं दूसरी ओर तमिलनाडु के कार्यकारी मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के साथ काम करने को लेकर चल रही अटकलों को विराम देते हुए दिवंगत अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने कहा कि वह उनके साथ काम करेंगी। पन्नीरसेल्वम मंगलवार को अपने खेमे के विधायकों और सांसदों के साथ मरीना स्थित जयललिता की समाधि पर गए और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। कुछ ही देर बाद दीपा भी वहां पहुंचीं और जयललिता को श्रद्धांजलि दी।

Back to top button