फिक्सिंग की फांस में फिर फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी

फिक्सिंग और पाकिस्तानी क्रिकेट का चोली दामन जैसा साथ हो गया है। पाकिस्तानी क्रिकेट एक विवाद से पीछा छुड़ा नहीं पाता है कि दूसरा विवाद भूत की तरह उनके पीछे पड़ जाता है।

फिक्सिंग की फांस में फिर फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी

एक बार फिर पाकिस्तान के दो बड़े खिलाड़ियों पर फिक्सिंग का आरोप लगा है। पीसीबी ने फिक्सिंग के आरोप में शरजील खान और खालित लतीफ को निलंबित कर दिया है। पीसीबी की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया कि शरजील खान और खालिद लतीफ को पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) में भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। और आरोपों की गहन जांच पड़ताल हो रही है।

विराट के इस हरकत से नाराज हो सकती है अनुष्का शर्मा

इन दोनों खिलाड़ियों को पीएसएल से निलंबित कर दिया गया है। पीएसएल का आयोजन इस साल दुबई में हो रहा है। दोनों खिलाड़ियों को दुबई से वापस पाकिस्तान भेज दिया गया है। पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने कह है कि आरोप किस तरह के हैं इस पर अभी टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा लेकिन हम खेल से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए कटिबद्ध हैं।

ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से खेलते हैं। ओपनर बल्लेबाज शरजील हाल ही में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे। शरजील ने पीएसएल के पिछले सीजन में शतक बनाया था।

वहीं खालिद पाकिस्तान की तरफ से पांच वनडे और 13 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। दोनों फॉर्मेट में उनके नाम 1-1 अर्धशतक दर्ज हैं। पाकिस्तान के लिए ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज शरजील खान 1 टेस्ट, 25 वनडे और 15 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले चुके हैं।

Back to top button