सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी टाइगर और श्रद्धा की ‘बागी 3’

अहमद खान के निर्देशन में बनी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे टाइगर और श्रद्धा पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। ‘बाग़ी 3, ‘बागी’ फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है। पिछली दोनों फिल्में पर्दे पर हिट रही थीं ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘बागी 3’ भी पर्दे पर अच्छा कलेक्शन करेगी।

न्यूज वेबसाइट कोमोई डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म पहले दिन 22 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। वहीं फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। माना जा रहा है कि ‘बाग़ी 3’ ‘बाग़ी’ फ्रेंचाइज़ी की दोनों फिल्मों से बड़ी ओपनिंग करेगी। 2016 में रिलीज़ हुई ‘बागी’ ने पहले दिन 11.94 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 78 करोड़ रहा था। वहीं ‘बागी 2′ ने पहले दिन 25.10 का बिजनेस किया था और मूवी का कुल कलेक्शन 164 करोड़ रहा था। अब देखना होगा कि ‘बाग़ी 3’ से जो उम्मीदें की जा रही हैं वो उनपर कितना खरा उतर पाती है।

क्यों है टाइगर और श्रद्धा से ज्यादा उम्मीदें :

दर्शकों को टाइगर और श्रद्धा से काफी उम्मीदें हैं। इसकी पहली वजह है पिछली दोनों ‘बाग़ी’ फिल्मों का हिट होना।और दूसरी वजह से टाइगर और श्रद्धा कि पिछली फिल्मों कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई। साल 2019 में रिलीज़ हुई टाइगर की वॉर ने 317 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी लीड रोल में थे। वहीं श्रद्धा कपूर की साहो ने 142 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास लीड रोल में थे।

Back to top button