रोमांटिक सीन देते समय बेकाबू हो गईं ये एक्ट्रेस, सबकुछ करने को ललचा गया मन फिर…?

बॉलीवुड फिल्मों में डायरेक्टर्स ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलते। फिल्मों में बोल्ड और रोमांटिक सीन अब आम बात हो चले हैं। फिल्ममेकर्स अब ऐसे सीन्स को फिल्म की सक्सेस का राज मानने लगे हैं। लेकिन बदलते दौर के साथ अब टीवी सीरियल्स में भी रोमांटिक सीन और किसिंग सीन खूब दिखाए जाने लगे हैं।

रोमांटिक सीन

दरअसल कई बार ऐसी घटनाएं भी हो चुकी हैं जब एक्टर और एक्ट्रेसेस बोल्ड और रोमांटिक सीन करते वक्त अपने आप पर काबू नहीं रख पाए हैं। चाहे फिर बॉलीवुड फिल्म हो या टीवी शो। आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो इंटीमेट सीन्स के दौरान अपना आपा खो बैठी और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी अपने को-एक्टर से दूर नहीं हुईं और जिसके चलते शूटिंग बीच में ही रोकना पड़ा।

निया शर्मा : टीवी जगत की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा ने टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में रोशनी नाम की बहू का किरदार निभाया था। टीवी जगत की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसस में शुमार निया शर्मा ने टीवी सीरियल’जमाई राजा’ में रोशनी नाम की बहू का किरदार निभाया था।

रोमांटिक सीन

इस किरदार के लिए उन्होंने कई बार इंटीमेट सीन किए और एक दफा तो इतनी ओपन हो गई थी कि डायरेक्टर को भी शर्म आ गई थी। बोल्डनेस के मामले में निया शर्मा खुले विचार रखती हैं और इसी का नतीजा है कि उन्हें एशिया की तीसरी सबसे ग्लैमरस महिला चुना गया था।

सुरभि ज्योति : टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है और हर कोई उनकी खूबसूरत आंखों का कायल हुए जा रहा है। वह कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं और बता दें कि एक वेब सीरीज में अपने को-स्टार के साथ बोल्ड सीन दिए थे।

रोमांटिक सीन

इन सीन्स की शूटिंग के दौरान वो वह इस कदर खो गई थी कि उनके को-स्टार को बीच में ही शूटिंग रुकवानी पड़ी। क्योंकि सुरभि अपना आप खो बैठी थीं।

तेजस्वी प्रकाश : टीवी के मशहूर और विवादित टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया’ में तेजस्वी प्रकाश ने 9 साल के बच्चे की पत्नी का किरदार निभाया था।

दोनों के बीच कुछ सीन ऐसे फिल्माए गए जिनपर बवाल मच गया था। बाद में मेकर्स को शो की कहानी को चेंज करना पड़ा था।

संजीदा शेख : मशहूर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को इंडस्ट्री में निम्मो के नाम से पहचाना जाता है और बता दें कि वे एक की शूटिंग में इतना खो गई थी कि उनका टॉप खिसक गया था और उन्हें भनक तक नहीं लगी थी।

हालांकि, वो ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं है जिनके साथ ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

Back to top button