ओरल सेक्स का ये राज जानकर चौंक जायेंगे आप

सेक्स के दौरान ओरस सेक्स का अपना अलग महत्व होता है। विशेषज्ञ तो यह सलाह देते हैं कि इन्टकोर्स करने से पहले फोरप्ले और फिर इन्टरकोर्स व ओरस सेक्स काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके कारण दोनों पार्टनर्स को भरपूर आनंद मिलता है और वे ओर्गेझम तक पहुंच पाते हैं। ओरल सेक्स वैसे तो कई प्रकार से संभव है, परंतु आजकल क्विन मेथन अत्यंत चर्चा में दिखाई पड़ रही है।

ओरल सेक्स की क्विन मेथड के विषय में ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं के लिये वह अत्यंत प्लेझरेबल मेथड है और इस मेथड के कारण ६० प्रतिशत अधिक तेजी से स्त्री ओर्गेझम तक पहुंचती है। इस मेथड में स्त्री पुरुष के ऊपर सवार हो जाती है और उस पर वजन दिये बगैर घूंटनों के बल रहती है। जिससे बीच की जगह से पुरुष अपने पार्टनर की वजाईना को लिक कर सके।

यह भी पढ़ें: इन पोजीशनों से महिलाओं को संभोग के दौरान मिलेगी चरमसुख

इस पोजीशन में पुरुष को लिक करने का परफेक्ट अवसर मिलता है और साथ ही साथ वह परफेक्ट फिंगरिंग भी कर पाता है। इसके चलते स्त्री अत्यंत प्लेझर पाती है और बड़ी आसानी से ओर्गेझम तक पहुंच जाती है।

एक्सर्पट्स ओरल सेक्स की क्रिया को वोर्मअप कहते हैं। वे सलाह देते हैं कि सीधे इन्टरकोर्स पर न जा कर यदि कपल्स ओरल सेक्स ट्राय करते हैं तो उनकी सेक्स ड्युरेशन में बढौ़तरी होती है और उन्हें अधिक आनंद मिलता है।

Back to top button