शराब ठेके में लूटपाट के बाद सेल्समैन की पीट कर निर्मम कर दी हत्या, शव दुकान के अंदर फर्श पर पड़ा मिला

नवाबगंज में गुरुदेव चौराहे के पास नारायणा होटल के बगल में स्थित शराब ठेके में लूटपाट के बाद सेल्समैन 30 वर्षीय अनिल सोनी की पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई। रविवार सुबह दूसरे सेल्समैन के पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। अनिल का शव दुकान के अंदर फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने पहुंचकर जांच की।

उन्नाव के गांधीनगर निवासी अनिल सोनी गुरुदेव चौराहे से चिडिय़ाघर की रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब ठेके मैं सेल्समैन था। रोज वह दुकान में ही रुकता था। शनिवार रात ठेका बंद होने के बाद दूसरे सेल्समैन कल्याणपुर आवास विकास निवासी दिनेश ने बाहर से ताला लगाया और चाबी अंदर मौजूद अनिल को देकर चला गया। रविवार पूर्वाह्न 11 बजे दिनेश आए तो दुकान नहीं खुली थी। उन्होंने अनिल को आवाज दी, इसके बाद फोन किया लेकिन अंदर से कोई जवाब नही मिला।

इसी बीच दिनेश की नजर दुकान के ऊपर खुले छत के दरवाजे पर पड़ी। शंका होने पर उन्होंने पुलिस और ठेका संचालक नौबस्ता निवासी राम कुमार द्विवेदी को सूचना दी। कुछ ही देर में नवाबगंज पुलिस पहुंची और पड़ोस की दुकान की छत से ठेके में उतरी तो अंदर अनिल का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। दिनेश के मुताबिक शनिवार रात आठ बजे के बाद गल्ले में रखा कैश भी गायब है।

डाग स्क्वाड बुलाया, नहीं लगा सुराग

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच कराई लेकिन कातिलों का कोई सुराग नहीं मिला। उधर रामकुमार ने अनिल की हत्या की सूचना उनके भाई सतीश को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजन भी उन्नाव से घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने किसी रंजिश की बात से इनकार किया है। इंस्पेक्टर दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि घटना किसी परिचित ने की है। वह संभवत: छत के रास्ते आया और वारदात को अंजाम देकर उसी रास्ते से निकल गया। अनिल के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कराई जा रही है।

Back to top button