बड़ी घटना: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 की हुई मौत

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की बस में आग लगने का मामला आसमने आया है. आग काफी भयावह बताई जा रही है. आग लगने के कारण कई लोग घायल हो गए. जबकि इस हादसे में अब तक ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 4 यात्रियों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. बताया जा रहा है कि बीएस में आग लगने का मामला रविवार देर रत को सामने आया है. बड़ी घटना: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 की हुई मौत

इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत से हड़कंप मचा गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के आनंद विहार से लखनऊ की ओर जा रही बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना करहल इलाके में मीठेपुर के पास डिवाइडर से टकरा गई थी. इसके बाद कुछ समय में हे बीएस ने आग पकड़ ली. जहां कुछ समय बाद देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. इसमें 4 यात्रियों ने डीएम तोड़ दिया, जबकि एक यात्री के घायल होने के खबर सामने आई है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बस में आग लगने की इस घटना के चलते चार यात्रियों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति की आग में झुलसने से हालत बेहद नाजुक होने की भी खबर है, जो कि फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. जानकारी के मुताबिक, आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई थी. वहीं बस में सवार यात्रियों की संख्या की जानकारी नही मिल सकी है.

Back to top button