जनता भ्रष्टाचार एवं कुशासन बर्दाश्त नहीं करेगी: पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि पिछले कुछ दिनों में लोकसभा, विधानसभाओं और स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन दर्शाता है कि लोग सर्वांगीण विकास चाहते हैं और वे भ्रष्टाचार एवं कुशासन बर्दाश्त नहीं करेंगे।भ्रष्टाचार एवं कुशासन बर्दाश्त नहीं

मोदी ने ट्वीट किया, ‘पिछले कुछ दिनों में हमने पूरे भारत में विभिन्न चुनावों- लोकसभा, विधानसभाओं एवं स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजे देखे हैं।’ उन्होंने लिखा, ‘चाहे पूर्वोत्तर हो, या पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र या गुजरात-भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं लोगों को धन्यवाद देता हूं।’ 

गुजरात के लोगों को सलाम
भाजपा ने असम और मध्यप्रदेश में एक एक लोकसभा सीट (उपचुनाव में) जीती एवं मध्यप्रदेश, गुजरात एवं अरूणाचल प्रदेश में कई विधानसभा सीटें (उपचुनाव में) जीती। पार्टी महाराष्ट्र एवं गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों में विजयी होकर उभरी।

अपने गृह राज्य गुजरात का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘भाजपा में निरंतर विश्वास व्यक्त करने के लिए मैं गुजरात के लोगों को सलाम करता हूं।

स्थानीय निकायों में भाजपा की बड़ी जीत विकास की राजनीति में लोगों के दृढ़ विश्वास को दर्शाती है।’ उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी समेत राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्यभर में उनके कठिन परिश्रम के लिए बधाई दी। 

Back to top button