भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस सेक्सी ड्रेस और अंदाज़ में शेयर की तस्वीर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. वह हमेशा अपनी तस्वीरे और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मोना ने इस बार भी अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने नीले और लाल कलर की फूलों वाली ड्रेस पहनी हैं.

इस ड्रेस में मोना काफी बोल्ड और आकर्षक लग रही हैं.  मोना की इस तस्वीर को अब तक 30,495 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  इस तस्वीर के नीचे मोना कैप्शन में लिखती हैं,,“It’s Never Too Late… Never Too Late To Start Over…Never Too Late To Be Happy ????…. #goodmorning #lovelyday #happyday”.

इस लुक के लिए मोनालिसा का मैकअप मशहूर मैकअप मैन अमित दास ने किया है और उन्हे यह स्टाइलिस रुप प्रलोय दासगुप्त ने दिया है. इस फोटो को क्लिक करने वाले मशहूर फैशन फोटोग्राफर सुदीप समंथा हैं. मोना का यह अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. इस नए अवतार में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

मोनालिसा अब तक भोजपुरी की 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. वह भोजपुरी फिल्मों का एक जानामाना चेहरा हैं. मोना के फैंस भी अक्सर उनकी फोटो और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके एक मिलियन से ज्यादा फैंस हैं. इस समय मोना स्टार प्लस के शो ‘डायन की नजर’ में एक डायन का किरदार निभा रही हैं. जिसनें लोगो का ध्यान का अपनी और खींचा हैं. मोना के इस नए अवतार को उनके फैंस पसंद भी कर रहे हैं.

Back to top button